लिव इन रिलेशन पार्टनर के 35 टुकड़े करने वाला आफताब अमीन पूनावाला अपने बैंक अकाउंट्स, डेबिट व क्रेडिट कार्ड को रिलीज कराना चाहता है। कोर्ट में आफताब पूनावाला ने पैसों की तंगी की बात बताई है।

आफताब अमीन पूनावाला के वकील ने कोर्ट में उसके अकाउंट्स को डी-फ्रीज करने की मांग की है। आफताब पूनावाला, हत्या के आरोप में जेल में है और वीडियो कांफ्रेंसिंग से उसकी पेशी कराई जा रही है।

आफताब पूनावाला के वकील ने कोर्ट में शुक्रवार को उसके डेबिट और क्रेडिट कार्ड जारी करने के लिए एक आवेदन दिया। साथ ही कहा कि उसके क्वाइंट का अकाउंट रिलीज कर दिया जाए। कोर्ट में वकील ने बताया कि आफताब पूनावाला जेल के अंदर कड़ाके की ठंड से जूझ रहा है और उनके पास पर्याप्त कपड़े नहीं हैं। आवेदन में कहा गया है कि उसके दैनिक जरुरत का सामान तक खरीदने के पैसे नहीं है न ही उसके पास गर्म कपड़े खरीदने के लिए धन है। कार्ड जारी करने की मांग करते हुए वकील ने बताया कि आफताब पूनावाला के बैंक खातों में कुछ धनराशि है। लेकिन आरोपी के डेबिट कार्ड/क्रेडिट कार्ड पुलिस अधिकारियों के पास पड़े हैं।

लिव-इन पार्टनर श्रद्धा को बर्बर तरीके से मौत की घाट उतारने वाले आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट हो चुका है। इसके पहले आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफी टेस्ट भी कराया गया था। पॉलिग्राफ टेस्ट एनालसिस हो चुकी है। पॉलीग्राफी टेस्ट में यह सामने आया था कि उसने गुस्से में नहीं बल्कि प्लान्ड तरीके से हत्याकांड को अंजाम दिया था।

28 वर्षीय आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत समाप्त होने के तुरंत बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किए जाने की संभावना है। बीते दिनों उसको पॉलिग्राफी टेस्ट के लिए फॉरेंसिक लैब ले जाया गया था जहां बाहर आते समय हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने उस पर तलवार से वार किया था। हालांकि, पुलिसवालों ने मुश्तैदी दिखाते हुए उसे बाल-बाल बचा लिया था।

आफताब पूनावाला ने अपने 27 वर्षीय लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। हत्या कर उसने शव को दर्जनों टुकड़ों में काट दिया था। पूनावाला ने कथित तौर पर वॉकर का गला घोंट दिया था। फिर उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। हत्या के बाद उसने शव को खरीदे गए एक 300 लीटर के फ्रिज में रखा। इसके बाद आधी रात को शहर के बाहर ले जाकर ठिकाने लगा दिया। पूनावाला ने शव को ठिकाने लगाने के साथ ही हथियार को कहीं गुप्त स्थान पर फेंक दिया था।

पुलिस ने जंगल से एक काले पॉलीथिन बैग में कुछ सामान बरामद किया। दिल्ली पुलिस सूत्रों ने बताया कि वे वाकर के शरीर के कुछ हिस्से थे और उसका सिर अभी भी गायब है। पुलिस अब तक शरीर के 13 अंग बरामद कर चुकी है जिनमें ज्यादातर कंकाल के अवशेष हैं। पुलिस,पूछताछ के आधार पर लगातार जगह-जगह खोजबीन कर रही है और उसे श्रद्धा वाकर के कथित शरीर के तमाम हिस्से मिले हैं।