जम्मू कश्मीर के श्रीनगर पुलिस ने आतंकी संगठन टीआरएफ के 4 सहयोगी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये आरोपियों के पास से हथियार बरामद हुए हैं.

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में पुलिस ने आतंकी संगठन टीआरएफ के चार सहयोगियों को गिरफ्तार किया है.

ये आतंकी श्रीनगर में ग्रेनेड हमलों में शामिल थे. वहीं, टीआरएफ के सक्रिय आतंकवादियों को रसद सहायता प्रदान करते थे. इनके पास से विस्फोटक व गोला बारूद बरामद किये गए हैं.

जानकारी के अनुसार आतंकियों के खिलाफ यूएपीए (UAPA) यानी गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगे की पूछताछ की जा रही है. इससे पहले जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में एक अज्ञात शव बरामद किया गया. पुलिस के मुताबिक, गैर-स्थानीय व्यक्ति का अज्ञात शव सड़क पर पड़ा था. सीने में गोली लगने का घाव था.

पुलिस ने लोगों से अनुरोध किया है कि मृत व्यक्ति की पहचान में मदद के लिए सौरा पुलिस थाने को सूचित करें. जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके सौरा में मंगलवार शाम एक अज्ञात शव बरामद किया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने ईटीवी भारत को बताया, 'सौरा इलाके में एक गैर-स्थानीय व्यक्ति का अज्ञात शव सड़क पर पड़ा मिला. उसके सीने पर गोली का घाव था.' उन्होंने आगे कहा, 'शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच जारी है.'