भीलवाड़ा जिले के हनुमान नगर थाना क्षेत्र के अमरवासी गांव के पास ट्रक और मिनी बस में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बस में सवार 6 से अधिक यात्री घायल हो गए। हाईवे पर लंबा जाम लग गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी भिजवाया। वहीं, दोनों वाहनों को एक तरफ रख कर रास्ता खोला गया।

हनुमान नगर थाना प्रभारी हरीश सांखला ने बताया कि अमरवासी पेट्रोल पंप के पास शनिवार सुबह एक ट्रक और यात्रियों से भरी मिनी बस की आमने-सामने टक्कर हो गई। बस भीलवाड़ा शहर के कांचीपुरम प्रताप नगर कॉलोनी से सवाई माधोपुर के लिए रवाना हुई। जिसमें जैन समाज के लोग सवार थे।

बस में सवार 7 लोगों का देवली अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना के बाद देवली से घिसालाल जैन, दौलत सेठी, सुशील बाम, दिनेश जैन समेत बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच गए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पनौतिया निवासी रायपुर बस चालक सुनील सेन की हालत भी काफी नाजुक है। संदीप पुत्र चंदामल शर्मा थाना सदर भीलवाड़ा, दिनेश हिंगर, साक्षी जैन, हेमलता पत्नी वीरेंद्र जैन निवासी कांचीपुरम थाना प्रताप नगर और पारस पुत्र अशोक सिंघवी निवासी पार्श्वनाथ कांचीपुरम घायल हो गए। ट्रक चालक पवन पुत्र अतर सिंह राजपूत (40) निवासी फिरोजाबाद की मौत हो गई।