एक मां ने अपने ही 2 बच्चों की निर्ममता से हत्‍या की और उनकी लाश 2 सप्‍ताह तक बेड के अंदर छिपाकर रखी थी. इस दौरान महिला अपनी जिंदगी नॉर्मल अंदाज में जी रही थी, जैसे कुछ हुआ ही न हो. फिर महिला ने वकील को फोन करके बताया कि उसने बच्‍चों को मार दिया. वकील ने पुलिस से संपर्क किया. फिर पुलिस ने महिला के घर पर छापेमारी की और उसे हिरासत में लिया.

यह घटना ब्राजील की है. रिपोर्ट के मुताबिक, एलियारा पाज नार्देस ने 9 साल की बेटी एलिस नार्देस डि ओलिवारा और 3 साल के बेटे जोआकिम नार्देस जार्डिंस की हत्‍या की. महिला ने बच्‍चों की हत्‍या पराना (ब्राजील) में मौजूद फ्लैट में की. एलियारा ने बाद में वकील को फोन किया और हत्‍या की बात कबूल कर ली. इसके बाद पुलिस की टीम ने एलियारा के घर पर छापेमारी की. पुलिस की टीम घर के अंदर पहुंची तो उन्हें दोनों बच्‍चों की लाशें एलियारा के बेड में मिलीं. लाशों को मां ने कंबल से ढक दिया था, ताकि बदबू न आए.

एलियारा ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह अपने बच्‍चों का ठीक से भरण-पोषण नहीं कर पा रही थी. अकेले रहते हुए भी थक गई थी. फाइनेंशियली और इमोशनली भी बुरी तरह से टूट चुकी थी. एलियारा के मुताबिक- दोनों ही बच्‍चों के पिता अलग-अलग शख्‍स थे. एलियारा ने पुलिस को बताया कि उसने लड़की की हत्‍या गला दबाकर की, फिर उसका मुंह तकिया से दबा दिया. वहीं, लड़के का एलियारा ने स्‍कार्फ से गला घोंट दिया. हालांकि, पुलिस इस मामले में पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस ने दावा किया महिला ने बच्‍चों की हत्‍या करीब 2 सप्‍ताह पहले की.

पुलिस प्रवक्‍ता एना हास ने बताया, हम अपार्टमेंट के अंदर घुसे और दोनों बच्‍चे लेटे हुए पड़े थे. ऐसा लग रहा था कि दोनों सो रहे हैं. वहीं पुलिस के सामने अब भी यह सवाल मंडरा रहा है कि आखिर सीक्‍वेंस ऑफ क्राइम क्‍या था? पहले किसकी मौत हुई? हालांकि, पुलिस प्रवक्‍ता हास ने बताया कि सबसे पहले लड़के को 13 अगस्‍त को मारा गया, फिर 17 अगस्‍त को लड़की की हत्‍या की गई.