सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. सानिया मिर्जा के एक हालिया सोशल मीडया पोस्ट के बाद यह कयास लगाये जा रहे हैं कि यह जोड़ी जल्द ही अलग होना चाहती है.

दोनों के बीच तलाक की अफवाहों को सानिया मिर्जा के इस पोस्ट ने और हवा दे दी है. सानिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि टूटे हुए दिल कहां जाते हैं? अल्लाह की खोज में

पाकिस्तानी मीडिया में अफवाह

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच किस वजह से दरार आयी है, इसका कारण तो नहीं पता चला है. लेकिन पाकिस्तानी मीडिया में दोनों के बीच तलाक की खबरें प्रमुखता से प्रकाशित की जा रही हैं. खबरों में दावा किया जा रहा है कि शोएब मलिक पर सानिया ने धोखेबाजी का आरोप लगाया है और वह कुछ समय के लिए अलग रहना चाहते हैं. पाकिस्तानी मीडिया ने यह भी बताया कि दंपति अलग हो गये हैं और पिछले कुछ समय से अलग रह रहे हैं.

कई दिनों से रह रहे हैं अलग

अफवाहें यह भी हैं कि दोनों केवल अपने बेटे इजहान के लिए साथ मिलते हैं. हालांकि इस बारे में किसी भी दोनों स्टार ने कुछ भी कहने से इनकार किया है. सितारों से सजी एक शादी में, सानिया और शोएब अप्रैल 2010 में एक दूजे के हुए थे. उनका एक चार साल का बेटा इजहान है. इस जोड़े ने हाल ही में दुबई में अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक का जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर साझा कीं.

शोएब की दूसरी पत्नी हैं सानिया

सानिया मिर्जा ने बेटे के जन्मदिन की तस्वीरें शेयर नहीं की थी. हां हाल के दिनों में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने बेटे के साथ अकेले नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बेटे के साथ जो तस्वीर साझा की, उसका कैप्शन दिया, 'वो पल जो मुश्किल दिनों में साथ हैं.' बता दें कि सानिया मिर्जा शोएब मलिक की दूसरी पत्नी हैं. उनकी शादी में पहली पत्नी ने काफी बवाल मचाया था