आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शारुख खान के सपोर्ट में उतरे राज बब्बर बोले- वो फाइटर का बेटा है, जरूर लड़ेगा

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शारुख खान के सपोर्ट में उतरे राज बब्बर बोले- वो फाइटर का बेटा है, जरूर लड़ेगा

Cruise Drugs Case: आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद अब एक्टर राद बब्बर भी शाहरुख खान के सपोर्ट में आ गए हैं. उन्होंने इसके लिए एक ट्वीट भी किया है.

आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को सपोर्ट किया है. वहीं अब इस लिस्ट में दिग्गज कलाकार और कांग्रेस लीडर राज बब्बर का नाम भी जुड़ गया है. हाल ही में राज बब्बर ने शाहरुख का हौसला बढ़ाते हुए एक ट्वीट किया है.

'वो फाइटर का बेटा है, जरूर लड़ेगा'

राज बब्बर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'वो आया, चीजों का सामना किया और उसमें सफलता भी प्राप्त की. मैं शाहरुख खान को बहुत लंबे वक्त से जनता हूं और मुझे पता है कि कठिनाइयां उसकी आत्मा को हिला नहीं सकतीं. दुनिया उनके बेटे की मुश्किलों के जरिए सीख दे रही है. मैं जनता हूं कि एक वो एक योद्धा का बेटा है, जरूर पलटकर लड़ाई करेगा. नौजवान को मेरा आशीर्वाद है.'

इन सितारों ने किया शाहरुख का सपोर्ट

शुक्रवार को हुई सुनवाई में आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था. जिसके बाद वो अब तिहाड़ जेल में बंद है. हालांकि आर्यन की गिरफ्तारी पर शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है. लेकिन पूजा भट्ट, सुजैन खान, मीका सिंह, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और हंसल मेहता, ऋतिक रोशन औऱ शेखर सुमन जैसे कई बड़े सितारों ने इस मुश्किल वक्त में शाहरुख खान को अपना समर्थन दिया है.

ये है पूरा मामला

बता दें कि कुछ दिनों पहले मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी से छापेमारी के दौरान एनसीबी ने आर्यन खान समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब विवाद देखने को मिला. कई लोगों ने शाहरुख को बॉयकॉट करने की मांग की तो, उनके फैंस इस मुश्किल घड़ी में शाहरुख के साथ खड़े नजर आए हैं.



 

Share this story