बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब दौरे पर थें उस समय फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारी प्रधानमंत्री का विरोध प्रदर्शन करने लगे जिसके प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे.

New Delhi: एम वेंकैया नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे पर हुई सुरक्षा में चूक को लेकर बृहस्पतिवार को चिंता जताई और इस सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पंजाब में घटे सुरक्षा चूक की घटना के विषय पर बात की और गंभीर चिंता भी जताई.

भविष्य में न हो ऐसी चूक
उपराष्ट्रपति कार्यालय की ओर से जारी एक ट्वीट के मुताबिक, नायडू ने कहा कि प्रधानमंत्री के सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन सुनिश्चित करने के लिए कठोर कदम उठाए जाएं, जिससे भविष्य में दोबारा इस प्रकार की चूक ना हो.

उपराष्ट्रपति ने जताई गंभीर चिंता
उपराष्ट्रपति कार्यालय ने कहा, ''उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा में हुई गंभीर चूक पर आज प्रधानमंत्री से बात की और सुरक्षा में हुई चूक पर गंभीर चिंता जताई.''

फ्लाईओवर पर बीस मिनट तक फंसे थें पीएम
उल्लेखनीय है कि बुधवार को पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में उस वक्त ''गंभीर चूक'' की घटना हुई, जब फिरोजपुर में कुछ प्रदर्शनकारियों ने एक सड़क मार्ग को अवरुद्ध कर दिया जहां से उन्हें गुजरना था. इस वजह से प्रधानमंत्री एक फ्लाईओवर पर करीब 20 मिनट तक फंसे रहे.

बीजेपी ने साधा था पंजाब सरकार पर निशाना
हालांकि, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने दावा किया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई और इसके पीछे कोई राजनीतिक मंशा नहीं थी. लेकिन बीजेपी ने सुरक्षा चूक की घटना को लेकर कांग्रेस और पंजाब सरकार पर निशाना साधा गया.बीजेपी ने इस घटना पर कहा कि यह पंजाब की सरकार की नाकामी है और पंजाब की सरकार इस मामले पर राजनीतिक कर रही है.