मुंबई शाहरुख के बेटे आर्यन खान समेत 3 गिरफ्तार, ड्रग्स केस में NCB की बड़ी कार्रवाई

 मुंबई  शाहरुख के बेटे आर्यन खान समेत 3 गिरफ्तार, ड्रग्स केस में NCB की बड़ी कार्रवाई

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने बीते शनिवार को मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड मारी. इस दौरान 8 लोगों को हिरासत में लिया गया, जिसमें मशहूर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम भी शामिल है. पूछताछ के बाद रविवार दोपहर आर्यन खान समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

'जल्द लेंगे बड़ा एक्शन'- एनसीबी के डीजी एसएन प्रधान (SN Pradhan) ने बताया, 'रेव पार्टी में छापेमारी के दौरान हमें चरस, एमडीएमए और एक्सटेसी (सिंथेटिक ड्रग) बरामद हुआ. अभी तक 8 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. आगे इस सिलसिले में गिरफ्तारी को लेकर भी निर्णय लिया जाएगा. इसके नेटवर्क कि विस्तृत छानबीन कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.'

 

जांच में मिला दिल्ली कनेक्शन- डीजी ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया, 'आमतौर पर इस तरह के केस में छानबीन के साथ-साथ इसका दायरा बढ़ता जाता है, और मुझे ऐसा लगता है कि इस केस में भी ऐसा ही होगा. आगे छानबीन में उम्मीद है कि हम लोग इसकी तह तक पहुचेंगे.'. लेकिन इस बात का खुलासा किया कि इसमें बॉलीवुड समेत दिल्ली के भी कनेक्शन मिले हैं और अब इसकी तहकीकात की जा रही है.

एनसीबी के डीजी ने सरकार के नशा मुक्ति अभियान का हवाला देते हुए आगे कहा कि इस तरह के नशे की पूरी सप्लाई चैन को तोड़ना हमारा कर्तव्य है. हम ये मैसेज देना चाहते हैं कि NCB इस तरह के नशे के व्यापार को दोहराने नहीं देगी. उन्होंने कहा कि भारत में नशा या नशीले पदार्थ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इसके लिए इम्पैक्ट फुल कार्रवाई की जाएगी. अभी तक की कार्रवाई को 'टीम इंडिया' की कार्रवाई बताते हुए उन्होंने कहा कि भविष्य में भी इस तरह की रेव पार्टियों पर एनसीबी की रेड जारी रहेगी.

Share this story