BSNL ने कम कीमत वाले Plan की बढ़ाई वैलिडिटी, अब 6 महीने तक रोज पाएं इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग, जाने

BSNL ने कम कीमत वाले Plan की बढ़ाई वैलिडिटी, अब 6 महीने तक रोज पाएं इंटरनेट और अनलिमिटेड कॉलिंग, जाने

नई दिल्ली. BSNL ने अपने 699 रुपये के प्लान की वैधता 90 दिनों के लिए बढ़ा दी है. टेलीकॉम प्रीपेड प्लान के साथ 180 दिनों की वैधता दे रहा है. यह एक प्रोमोशनल प्लान था, जिसे 28 सितंबर को समाप्त हो गया था. लेकिन BSNL ने अब इस प्लान की वैलिडिटी को 90 दिन के लिए बढ़ा दिया है. प्लान में इसके अलावा रोज 0.50GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं. अब इस योजना को तीन महीने के लिए बढ़ा दिया गया है. यूजर प्रिपेड प्लान रिटेल दुकानों के माध्यम से, एसएमएस 123 भेजकर या यूएसएसडी शोर्ट कोड डायल करके प्राप्त कर सकते हैं.

Airtel का 699 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के पास 699 रुपये का प्रीपेड प्लान अपग्रेडेड डिज़नी+ हॉटस्टार प्लान है जो डिज़नी + हॉटस्टार मोबाइल प्लान, 2GB डेली डाटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ 56 दिनों की वैधता देता है. ये प्लान यूजर्स को Amazon Prime Video Mobile Edition का एक्सेस भी देंगे, इसलिए मोबाइल यूजर्स के पास Disney+ Hotstar के साथ-साथ Amazon Prime का भी एक्सेस होगा.

Vodafone Idea का 699 रुपये वाला प्लान

वीआई 699 रुपये में डबल डाटा ऑफर करता है. प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं. इसके अलावा प्रतिदिन 4GB डाटा मिलता है. इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है.

Jio का 699 रुपये वाला प्लान

Jio का 666 रुपये का प्रीपेड प्लान है जो Disney+ Hotstar का एक्सेस देता है. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन के साथ 2GB दैनिक डेटा भी मिलता है. इस प्लान की वैधता भी 56 दिनों की है.

Disney+ Hotstar मोबाइल लाभ की तलाश करने वाले यूजर Airtel और Jio प्रीपेड प्लान के लिए जा सकते हैं. यदि वे डाटा लाभ की तलाश में हैं, तो वे वीआई 699 योजना का विकल्प चुन सकते हैं, और यदि वे ज्यादा डाटा नहीं चाहते हैं, लेकिन अधिक वैधता वाले प्लान के लिए जाना चाहते हैं, तो वे बीएसएनएल के 699 रुपये का विकल्प चुन सकते हैं, जो 180 दिनों की वैलिडिटी देता है.

Share this story