'मेरा पोस्टकार्ड पीएम को' नामक अभियान से प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तित्व पर चर्चा करते हुए उन्हें शुभकामना संदेश

ok

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने वाराणसी दौरे के दूसरे दिन गुरूवार को 'मेरा पोस्टकार्ड पीएम को' नामक अभियान का शुरूआत किया। जनप्रतिनिधि के रुप में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीस वर्ष पूर्ण करने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बूथ स्तर पर कार्यक्रम का आगाज के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पोस्टकार्ड के माध्यम से बधाई संदेश दिया गया।

सेंट्रल जेल रोड स्थित सूर्या ग्रीन सोसायटी (बूथ नम्बर 77) में आयोजित कार्यक्रम में अभियान की शुरूआत कर मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री का विजन देश को अलग पहचान दे रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। पूरे देश में योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के सभी वर्ग तक पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले सात वर्षों में देश निरंतर ऊंचाई जा रहा है। मुख्यमंत्री ने शारदीय नवरात्र की बधाई भी दी।

बताते चलें कि, जनप्रतिनिधि के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश भर में बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इस दौरान पार्टी 'मेरा पोस्टकार्ड पीएम को' नामक अभियान से प्रधानमंत्री मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर चर्चा करते हुए उन्हें शुभकामना संदेश के साथ पोस्टकार्ड प्रेषित कर रही है। काशी क्षेत्र में आने वाले सभी 16 जिलों में हर बूथ पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

सांसद, विधायक, विधान परिषद सदस्य, महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष, चेयरमैन, जिला पंचायत सदस्य, ब्लॉक प्रमुख, पार्षद आदि निकट के बूथ पर बैठक करेंगे। बैठक में राष्ट्र निर्माण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विशेष योगदान व उनके द्वारा चलाई गई तमाम जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रति जन प्रतिनिधि आभार व्यक्त करेंगे। विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से पीएम मोदी के प्रति आभार प्रेषित करते हुए 10 पोस्टकार्ड लिखवाएंगे। यह पोस्टकार्ड प्रधानमंत्री के दिल्ली के पते पर पोस्ट किया जाएगा।

Share this story