पीएम मोदी ने अरविंद त्रिवेदी के निधन पर जताया दुख, नट्टू काका को भी किया याद
 

 पीएम मोदी ने अरविंद त्रिवेदी के निधन पर जताया दुख, नट्टू काका को भी किया याद

रामानंद सागर के हिट सीरियल 'रामायण' में रावण (Raavan) का किरदार निभाने वाले ऐक्टर अरविंद त्रिवेदी  के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने ट्वीट कर दुख जताया. उन्होंने कहा कि अरविंद त्रिवेदी न केवल एक असाधारण अभिनेता थे बल्कि जनसेवा के प्रति भी जुनूनी थे. इसके साथ ही उन्होंने शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक को भी याद किया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा ' हमने अरविंद त्रिवेदी को खो दिया है, जो न केवल एक असाधारण अभिनेता थे बल्कि जनसेवा के प्रति भी जुनूनी थे. भारतीयों की पीढ़ियों के लिए, उन्हें रामायण टीवी धारावाहिक में उनके काम के लिए याद किया जाएगा. दोनों अभिनेताओं के परिवारों और प्रशंसकों के प्रति संवेदना.'

पीएम मोदी ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक को भी याद कर ट्वीट कर कहा ' पिछले कुछ दिनों में, हमने दो प्रतिभाशाली अभिनेताओं को खो दिया है, जिन्होंने अपने काम से लोगों का दिल जीता है. घनश्याम नायक को उनकी बहुमुखी भूमिकाओं के लिए याद किया जाएगा, विशेष रूप से लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में. वह बेहद दयालु और विनम्र भी थे.'

कई बार उड़ी थी अरविंद त्रिवेदी के निधन की अफवाहें - बता दें कि, अरविंद त्रिवेदी के निधन की अफवाहें कई बार उड़ीं थी. साल 2019 में मई के महीने में अरविंद त्रिवेदी के निधन की अफवाह आग की तरह फैल गई थी. तब उनके भतीजे कौस्तुभ त्रिवेदी ने ट्वीट कर सभी खबरों का खंडन किया था और फेक न्यूज न फैलाने की अपील की थी. 'वह पिछले कुछ दिनों बीमार थे। उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, जिसके बाद हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.

3 अक्टूबर को हुआ था घनश्याम नायक का निधन - तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका यानी एक्टर घनश्याम नायक का निधन 3 अक्टूबर को हुआ था. वह पीछले कई महीनों से कैंसर से पीड़ित थे. कुछ महीने पहले उनके दो ऑपरेशन्स भी हो चुके थे. वह 77 साल के थे. उम्र के कारण वह रोजाना शूटिंग पर नहीं जा पाते थे लेकिन, वह तब भी तारक मेहता की टीम का हिस्सा थे.

Share this story