The Kapil Sharma Show में काम कर चुके एक्टर ने की सुसाइड की कोशिश, पड़ोसियों ने बचाई जान

The Kapil Sharma Show  में काम कर चुके एक्टर ने की सुसाइड की कोशिश, पड़ोसियों ने बचाई जान

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में काम कर चुके एक्टर तीर्थानंद (Teerthanand) ने आत्महत्या करने की कोशिश की.

उन्होंने 27 दिसंबर को ऐसा किया था, लेकिन पड़ोसियों को जैसे ही भनक लगी उन्हें लेकर तुरंत अस्पताल गए. दरअसल, कोरोना में दो सालों से काम की कमी को झेलने के बाद उन्हें चीजें ठीक होने की गुंजाइश कम नजर आ रही थी. फाइनेंसियल क्राइसिस के डर से उन्होंने ये कदम उठाया है. आपको बता दें कि तीर्थानंद को नाना पाटेकर का हमशक्ल भी कहा जाता है.

लगभग चार दिनों तक अस्पताल में रहने के बाद तीर्थानंद अब अपने घर आ चुके हैं. अब उनकी हालत में पहले से काफी सुधार है. आज तक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए तीर्थानंद ने कहा कि उनकी हालत काफी सीरियस हो गई थी. अस्पताल समय पर पहुंच जाने के कारण उनकी जान बच गई.

परिवार ने छोड़ा साथ

तीर्थानंद ने कहा कि आर्थिक समस्याओं की वजह से उनके परिवार ने भी उनका साथ छोड़ दिया है. उन्होंने बताया, ‘हम एक ही कॉम्प्लैक्स में रहते हैं, लेकिन मेरा परिवार मुझसे बात भी नहीं करता. सभी मुझे छोड़कर चले गए हैं. मेरे इलाज तक में उन्होंने मेरी मदद नहीं की. अस्पताल से आने के बाद भी मैं घर पर अकेले रह रहा हूं. मैंने जिससे शादी की थी उसने भी दूसरी शादी कर ली है और अब तो मेरी बेटी की भी शादी हो गई है. मुझसे किसी ने कोई संपर्क नहीं रखा.’

परिवार और काम के बीच उलझे तीर्थानंद

तीर्थानंद ने कहा कि वो बुरी तरह परिवार और काम के बीच उलझ गए हैं. उन्होंने कहा, ’15 सालों से लगातार एक्टिंग के बाद मैंने पैसा, इज्जत, शोहरत सब देखा, लेकिन अब फिर से जीरो पर आ गया हूं. मेरी एक फिल्म भी रिलीज हुई थी, काम की तारीफ भी हुई, लेकिन पैसे नहीं मिले. इसके अलावा एक वेब सीरिज भी की, लेकिन उसके भी पैसे नहीं दिए गए.’

कपिल शर्मा ने दिया था ऑफर

तीर्थानंद कॉमेडी सर्कस में कपिल शर्मा और श्वेता तिवारी जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं. 2016 में वो कपिल शर्मा के कुछ शो में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने कहा, ‘सुनील और कपिल शर्मा की लड़ाई के बाद मुझे कपिल ने एक कैरेक्टर देने के लिए कॉल किया था, लेकिन वर्क कमिटमेंट की वजह से नहीं कर पाया. तबीयत ठीक होने पर मैं फिर से काम मांगने जाऊंगा.

Share this story