एक्टर आमिर अली और संजीदा शेख ने शादी के 9 साल बाद लिया तलाक

 एक्टर आमिर अली और संजीदा शेख ने शादी के 9 साल बाद लिया तलाक

टीवी के पॉपुलर एक्टर आमिर अली और संजीदा शेख का तलाक हो गया है. दोनों के रिलेशनशिप को लेकर लंबे वक्त तक कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे.

हालांकि आमिर और संजीदा दोनों में से किसी ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. कहा जा रहा है कि कपल अपने अलग होने का आधिकारिक तौर पर कोई ऐलान भी नहीं करेंगे. लेकिन कपल के करीबी सूत्र ने इसकी जानकारी दी है.

 खबर के मुताबिक,  सूत्र का कहना है, "तलाक के कागजात आए लगभग नौ महीने हो चुके हैं. वे अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. दोनों बेहद प्राइवेसी मेंटेन किए हुए हैं, और इसलिए तलाक के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं देना चाहते थे.”

संजीदा के पास है बेटी की कस्टडी

आमिर अली और संजीदा शेख (Aamir Ali Sanjeeda Shaikh) की दो साल की बेटी आयरा की कस्टडी संजीदा के के पास है, जो तलाक के बाद अपने मायके में रह रही हैं. संपर्क करने पर अली और शेख दोनों ने न तो तलाक से इनकार किया और न ही इसकी पुष्टि की. हालांकि, संजीदा शेख ने कहा, “मैं तलाक के मामले पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं.”

बेटी को खुश देखना चाहती हैं संजीदा

लेकिन संजीदा शेख ने अपनी बेटी को लेकर एक बयान दिया. उन्होंने कहा. “मैं सिर्फ अपने बच्चे को खुश करना चाहती हूं.” दूसरी ओर, आमिर अली ज्यादा खुलासा किए बिना व्यक्त करते हैं, “मैं चाहता हूं कि संजीदा को बहुत सारी खुशियां मिले और हमेशा लाइफ को एन्जॉय करें.”

साल 2012 में की थी शादी

बता दें कि आमिर अली और संजीदा शेख ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में शादी कर ली. साल 2020 में, उनके रिश्ते में अनबन की खबरें सामने आने लगी थीं. कहा जा रहा था कि दोनों अलग रह रहे हैं. उन अफवाहों के मद्देनजर, पता चला कि इस कपल का चार महीने का सरोगेट बेबी भी है. दोनों ने साथ में टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ में पार्टिसिपेट भी किया था.

Share this story