बॉयफ्रेंड ने खींची तस्वीरें तो शरमा गईं आलिया भट्ट, नहीं छिपा पाईं चेहरे की हंसी

बॉयफ्रेंड ने खींची तस्वीरें तो शरमा गईं आलिया भट्ट, नहीं छिपा पाईं चेहरे की हंसी

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से हैं. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, कपल ने ओपनली अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है.

अब आलिया (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर की फोटोग्राफी स्किल्स दिखाई है.

आलिया भट्ट ने शेयर की तस्वीरें

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. एक फोटो में वह कैमरे की ओर देख रही हैं तो दूसरी में मुस्कुरा रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर को पोस्ट करते हुए आलिया (Alia Bhatt) ने जो कैप्शन दिया है उसने सभी ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उन्होंने कैप्शन में बताया है कि ये तस्वीरें उनके बॉयफ्रेंड ने खींची हैं.

रणबीर कपूर की मां ने किया कमेंट

आलिया (Alia Bhatt) के इस पोस्ट पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां नीतू कपूर ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी शेयर की है. इसके अलावा आलिया की दोस्त और फैशन डिजाइनर तान्या गढ़वी ने लिखा, 'डिम्पल्स'. अर्जुन कपूर ने कमेंट किया, नादान परिंदे. एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, आप बहुत खूबसूरत हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि रणबीर कपूर क्यों फोटोग्राफर बन गए. ढेर सारा प्यार.

आलिया और रणबीर की फिल्म

मालूम हो कि ये तस्वीरें आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के न्यू ईयर ट्रिप की है जिसके लिए दोनों केन्या के समाई मारा गए थे. इससे पहले उन्होंने इस ट्रिप की कई सारें तस्वीरें शेयर की थीं जो जमकर वायरल हुईं. वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया और रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. हाल ही ही में फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्च किया गया था, जिसमें रणबीर कपूर एक अलग ही लुक में नजर आए. अमिताभ बच्चन और मोनी रॉय भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं.

Share this story