अनुपम खेर ने शुरू की अपनी नेक्स्ट फिल्म "ऊंचाई" की शूटिंग

ok

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। इस उम्र में भी उनका जलवा कायम और एक के बाद एक फिल्म में धड़ल्ले से काम कर रहे हैं। अनुपम खेर ने सोमवार को अपनी एक नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका टाइटल "ऊंचाई" है। 

बता दें "ऊंचाई" अनुपम के करियर की 520वीं फिल्म हैं। इस फिल्म की अनाउंसमेंट अनुपम ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर की। फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही उन्होंने फिल्म की पूरी कास्ट को भी रिवील किया है। दरअसल अनुपम ने सूरज बड़जात्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें सूरज शॉट का क्लैप लेकर खड़े हैं। 

इस पोस्ट को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दोस्तों! मेरी 520वीं फिल्म 'ऊंचाई' का सफर शुरू हो गया है। सिनेमा के जीनियस सूरज बड़जात्या के साथ काम कर रहा हूं और राजश्री फिल्म्स एक आशीर्वाद है। मुझे वाकई में सूरज से इस फोटो के लिए मिन्नतें करना पड़ीं क्योंकि वो कैमरा के सामने शरमाते हैं। हमारे लिए और ऊंचाई के लिए दुआ करिएगा।"

इस पोस्ट के जरिए अनुपम खेर ने फिल्म की बाकी स्टारकास्ट का भी खुलासा किया है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, बोमन ईरानी, अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और सारिका को टैग किया है। फिल्म की स्टारकास्ट इतनी बेहतरीन है तो यकीनन फिल्म भी बहुत खास होने वाली है। 

बता दें अनुपम खेर को उनके अलग- अलग किरदार और अलग- अलग तरह की फिल्मों के लिए जाना जाता है। अनुपम खासतौर पर अपने विलेन के किरदार के लिए जाने जाते हैं। जब भी वह पर्दे पर नजर आते हैं तो अपनी एक अलग ही छाप छोड़ जातें हैं। 

Share this story