अनुपमा: तो वनराज का शक सही था!, अनुज और अनुपमा मुंबई काम करने नहीं इसलिए गए थे, 
 

 अनुपमा: तो वनराज का शक सही था!, अनुज और अनुपमा मुंबई काम करने नहीं इसलिए गए थे,

मुंबई। टीवी का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' ने TRP लिस्ट से लेकर फैंस के दिलों तक में अपनी एक खास पकड़ और जगह बना ली है। मेकर्स फैंस का शो के प्रति इंट्रेस्ट बनाए रखने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं और ये मेहनत रंग भी लाती है। शो बोरिंग ना होने पाए इस वजह से इसमें नए नए किरदार जुड़ते रहते हैं और फैंस भी इन पर अपना प्यार बरसाते देखे जाते हैं।

इसी कड़ी अब अनुपमा में जिस नए कैरेक्टर की एंट्री है दर्शक उसे भी बहुत पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार दे रहे हैं। वो किरदार है अनुज कपाड़िया, जो अनुपमा का कॉलेज फ्रेंड भी है और अब उसका बिजनेस पार्टनर भी है। दोनों को साथ देखना फैंस को भी काफी पसंद है। इसीलिए ये जोड़ी सोशल मीडिया पर अपने फैंस का ख्याल रखते हुए एक से बढ़कर एक वीडियोज पोस्ट करते देखे जाते हैं।

फैंस ने अनुपमा और अनुज को एक साथ जोड़ते हुए नाम दिया है 'मा+अन'= 'मान' और अब 'मान' ने मिलकर अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, वो फैंस का दिल जीतती दिखाई दे रही है। वीडियो में दोनों फ्लाइट के अंदर नजर आ रहे हैं, जैसा कि पिछले दिनों शो में दिखाया गया था, ये दोनों काम के सिलसिले में मुंबई गए थे फ्लाइट से।

दोनों ने इस दौरान काफी मस्ती की थी, जिसका वीडियो अब सामने आया है।रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना दोनों ने ही अपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए फैंस को चियरअप करने की कोशिश की है।

ग ना होने पाए इस वजह से इसमें नए नए किरदार जुड़ते रहते हैं और फैंस भी इन पर अपना प्यार बरसाते देखे जाते हैं।

Share this story