Arjun Kapoor: 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट करने पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर अर्जुन कपूर ने कही बड़ी बात,जानिए

Arjun Kapoor: 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट करने पर होने वाली ट्रोलिंग को लेकर अर्जुन कपूर ने कही बड़ी बात,जानिए

Arjun Kapoor Malaika Arora Relationship: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को इनके एज गैप के चलते लोग अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं.

Arjun Kapoor Malaika Arora Relation: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का नाम इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में शुमार है. अक्सर अर्जुन और मलाइका खुल्लम खुल्ला एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते नजर आते हैं.

वहीं, इन दोनों के प्यार से जलने वाले भी कम नहीं हैं. जी हां, मलाइका और अर्जुन को सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है.

खबरों की मानें तो अक्सर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को इनके एज गैप के चलते लोग ट्रोल करते हैं. असल में अर्जुन जहां 36 साल के हैं, वहीं मलाइका की उम्र 48 साल है, दोनों के बीच 12 साल का बड़ा एज गैप है.



एज गैप को लेकर अक्सर होने वाली ट्रोलिंग पर अर्जुन कपूर ने हाल ही में बात की है. एक्टर के अनुसार, वो इन सब बातों पर ध्यान नहीं देते हैं. अर्जुन की मानें तो एज गैप को लेकर ट्रोल करना एक बेहद बचकानी बात है. अर्जुन कपूर कहते हैं, 'मीडिया ही लोगों द्वारा किए इन कमेंट्स पर ध्यान देती है जबकि हम तो ट्रोलिंग से जुड़ीं 90% कमेंट्स को देखते तक नहीं हैं.' अर्जुन कपूर आगे यह भी कहते हैं, 'मिलने पर यही ट्रोल करने वाले लोग मेरे साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए मर मिटेंगे.'



बात यदि करियर फ्रंट की करें तो अर्जुन कपूर फिल्ममेकर मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) में नजर आएंगे. इस फिल्म में अर्जुन के साथ ही जॉन अब्राहम (John Abraham) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके साथ ही अर्जुन कपूर फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की फिल्म कुत्ते (Kuttey) में भी नजर आएंगे.

Share this story