भूमि पेडनेकर होंगी फिल्म 'The Lady Killer' की लीड एक्ट्रेस,बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जमेगी जोड़ी

भूमि पेडनेकर होंगी फिल्म 'The Lady Killer' की लीड एक्ट्रेस,बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ जमेगी जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘द लेडी किलर’ (The Lady Killer) का फैंस इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में लीड रोल में अर्जुन कपूर के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) नजर आएंगी.

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अभिनीत इस फिल्म को भूषण कुमार और शैलेश आर सिंह प्रोड्यूस करेंगे. इस फिल्म को डायरेक्टर अजय बहल डायरेक्ट करेंगे. भूमि पहली बार अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

सस्पेंस ड्रामा फिल्म हैं ‘द लेडी किलर’

‘द लेडी किलर’ (The Lady Killer) एक सस्पेंस ड्रामा फिल्म है, जिसमें दर्शकों को एक छोटे शहर के प्लेबॉय की कहानी देखने को मिलेगी, जिसे सेल्फ-डेसट्रक्टिव ब्यूटी से उनके जबरदस्त रोमांस के दौरान प्यार हो जाता है. रोमांचकारी ट्विस्ट और नर्व रैकिंग सस्पेंस से भरपूर, ‘द लेडी किलर’ अप्रत्याशितता और मनोरंजन का एक स्वादिष्ट मिश्रण होने का वादा करती है.

भूमि पेडनेकर के संग जमेगी अर्जुन कपूर की जोड़ी

टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन, भूषण कुमार का कहना है कि हम भूमि पेडनेकर को ‘द लेडी किलर’ की टीम में शामिल कर के बेहद उत्साहित हैं. अर्जुन कपूर के स्टाइल और व्यक्तित्व के साथ भूमि की बहुमुखी प्रतिभा एक बहुत ही जबरदस्त संयोजन है, अजय के विजन के साथ इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म में नए जोड़े की केमेस्ट्री निश्चित रूप से देखने लायक होगी.

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं भूमि पेडनेकर

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि मैं नई और चुनौतीपूर्ण चीजे मुझे हमेशा से उत्साहित करती रही हैं और ‘द लेडी किलर’ ने शुरुआत से ही मुझे अपनी ओर आकर्षित किया है. उन्होंने कहा कि बतौर कलाकार ये किरदार मुझे कंफर्ट जोन से बाहर निकल और बहुत कुछ करने का मौका देती है. मैं अर्जुन कपूर, निर्देशक अजय बहल, निर्माता भूषण सर, और शैलेश सर के साथ काम शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं

भावनाओं के उतार चढ़ाव से भरपूर है फिल्म: अजय बहल

फिल्म के निर्देशक अजय बहल का कहना है, ‘द लेडी किलर यह फिल्म भावनाओं के उतार चढ़ाव से भरपूर है और इस फिल्म के लिए हमें एक ऐसी एक्ट्रेस की आवश्यकता थी जो इस किरदार के लिए उपयुक्त हो. मुझे बेहद खुशी है कि अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर इस फिल्म का हिस्सा हैं. वे न सिर्फ इस किरदार के लिए सटिक बैठते हैं बल्कि वे इस फिल्म में अपना सिग्नेचर स्टाइल और फ्लेयर भी लायेंगे.

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर अभिनीत ‘द लेडी किलर’ फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित किया जायेगा. अजय बहल निर्देशित इस फिल्म को गुलशन कुमार और टी-सीरीज ने मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत करेगा.

Share this story