बॉलीवुड एक्ट्रेस नतासा और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या दूसरी बार बनेंगे पैरेंट्स, एक्ट्रेस की दोस्त ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस नतासा और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या दूसरी बार बनेंगे पैरेंट्स, एक्ट्रेस की दोस्त ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 8 फेम नतासा स्तांकोविक ने भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya Natasa Stankovic Parents)ने 1 जनवरी 2020 को शादी की.

ये शादी बहुत ही निजी तरीके से हुई. इसके बाद लॉकडाउन के बीच जुलाई 2020 में ही एक बच्चे को जन्म दिया. नताशा सर्बियाई मॉडल, एक्ट्रेस और डांसर हैं. अब खबर है कि नतासा दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. लेकिन कपल ने इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है. लेकिन उनके एक करीबी दोस्त ने नतासा की प्रेग्नेंसी को लेकर रिएक्शन दिया है.

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से नतासा स्तांकोविक (Natasa Stankovic Baby Bump) की बेबी बंप के साथ उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. ये तस्वीर नतासा और हार्दिक के क्रिसमस से पार्टी के दौरान की है. इस पार्टी में उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. नतासा ने क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए गुलाबी रंग की स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनी थी. नतासा की इन तस्वीरों को देखने के बाद नेटिजेंस ने कमेंट करते हुए कहा था कि नतासा दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं.

एक यूजर ने नसाता (Natasa Stankovic Photos) की इन तस्वीरों वाली पोस्ट पर कमेंट किया था, “अगस्त्य का भाई या बहन आ रहे हैं.” दूसरे ने पूछा, “हाय नताशा जी क्या आप प्रेग्नेंट हैं?” हालांकि, कपल ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वे एक साथ अपने दूसरे बच्चे का वेलकम करने के लिए तैयार है या नहीं. नतासा की दोस्त का कहना है कि उन्हें अभी इसकी जानकारी नहीं है. यहां तक कि उन्हें नहीं लगता कि हार्दिक और नतासा दूसरे बेबी की प्लानिंग कर रहे हैं.

नताशा का बेबी बंफ फ्लॉन्ट हो रहा है? (फोटो साभार: Instagram @natasastankovic__)

हार्दिक-नताशा ही खोलेंगे राज

नतासा स्तांकोविक की दोस्त ने कहा कि वह इसके आगे कुछ और नहीं कहना चाहती हैं. इस पर कपल ही खुलासा कर सकता है. इससे पहले नतासा अपनी प्रेग्नेंसी के बाद वजन घटाने की जर्नी को शेयर किया था.

नतासा ने प्रेग्नेंसी के बाद कम किया था वजन

इसके बारे में उन्होंने कहा था,"आप में से कुछ ने मुझसे पूछा है कि प्रेग्नेंसी के बाद वजन कैसे कम किया. जैसा कि मैं कोई ऐसी महिला नहीं हूं जो जिम या कोई भारी भरकम वर्कआउट करती है, मुझे लगता है कि मुझे सिर्फ अपने अच्छे जीन और हेल्दी फूड के लिए आभार चता सकती हूं.”

Share this story