Good News: अंगद बेदी ने दूसरी बार पिता बनने पर यूं जाहिर की खुशी, नेहा धूपिया ने बेटे को दिया जन्म

Good News: अंगद बेदी ने दूसरी बार पिता बनने पर यूं जाहिर की खुशी, नेहा धूपिया ने बेटे को दिया जन्म

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी के घर नन्हे मेहमान ने जन्म ले लिया है। नेहा ने बेटे को जन्म दिया है। कपल पहले से ही एक बेटी के माता पिता है, जिनका नाम है मेहर। नेहा और अंगद अपना दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रहे थे, और आज उन्होंने अपने जीवन में बेटे का दूसरे बच्चे के रूप में स्वागत किया है।

एक्टर अंगद बेदी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नेहा के मैटरनिटी शूट की एक फोटो के साथ ये खुशखबरी साझा की। अंगद ने लिखा- 'सर्वशक्तिमान ने आज हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया। नेहा और बेबी दोनों ठीक हैं। मेहर भी नए मेहमान को "बेबी" का टैग पास ऑन करने के लिए तैयार है। #बेदीजबॉय वाहेगुरु मेहर करे @nehadhupia इस पूरी यात्रा के दौरान योद्धा की तरह बने रहने के लिए धन्यवाद। आइए अब इसे हम चारों के लिए यादगार बनाएं"

अंगद और नेहा ने जुलाई में इंस्टाग्राम पर अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की थी। अपनी तस्वीर के साथ, उन्होंने लिखा, "हमें एक कैप्शन के साथ आने में 2 दिन लगे ... सबसे अच्छा जो हम सोच सकते थे वो था ... धन्यवाद, भगवान"

नए सदस्य के बारे में बात करते हुए, पहले अंगद ने एक निजी टेब्लॉयड को बताया था कि- "अब, मुझे लगता है कि, बेबी नंबर दो के साथ, हमारा परिवार पूरा हो जाएगा और काम से घर लौटने के लिए ये एक सुंदर दृश्य है। क्या ये एक होने जा रहा है लड़का या लड़की, हम अभी तक नहीं जानते हैं, लेकिन हम बहुत अधिक खुशी और खुशी लाने के लिए नवजात शिशु के आने का इंतजार कर रहे हैं" । दूसरी बार माता-पिता बनी इस जोड़ी ने अभी तक अपने नवजात बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है।

इस बीच सोशल मीडिया पर फैन्स, दोस्तों और बॉलीवुड सेलेब्स की ओर से नेहा और अंगद के लिए बधाई का सिलसिला जारी है। एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने कमेंट किया है- 'इस नई दुनिया में बेदी बेबी का स्वागत है, तुमसे मिलने का इंतजार नहीं हो पा रहा'

Share this story