खुशखबरी: बड़े पर्दे पर रिलीज होगी Kichcha Sudeep की फिल्म Kotigobba ३ जाने 

खुशखबरी: बड़े पर्दे पर रिलीज होगी Kichcha Sudeep की फिल्म Kotigobba ३ जाने

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री 'सुपरस्टार' किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) की 'कोटिगोब्बा 3' (Kotigobba 3) की रिलीज का इंतजार कर रहा है। सिनेमाघरों में शत-प्रतिशत दर्शकों के बैठने की अनुमति मिलने के बाद यह पहली बड़े बजट की फिल्म होगी, जो स्क्रीन पर हिट होगी। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का प्रोमो गुरुवार को जारी किया गया है। इंडस्ट्री के सूत्रों का कहना है कि फिल्म उनके व्यवसाय को एक बहुप्रतीक्षित नई शुरूआत प्रदान करने जा रही है, जो कोविड -19 प्रतिबंधों से प्रभावित था।

निर्माता सुरप्पा बाबू ने कहा है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के लिए यू/ए प्रमाणपत्र दिया है और 'सिंगल कट' या 'म्यूट' का सुझाव नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि यह एक एक्शन एंटरटेनर है, जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली है।

शिवकार्तिक द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस महीने के दूसरे सप्ताह में दशहरा उत्सव के दौरान पूरे कर्नाटक में 350 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

मैडोना सेबेस्टियन, जो मुख्य रूप से तमिल और मलयालम सिनेमा में काम करती हैं, सुदीप के खिलाफ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जिन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरूआत की। श्रद्धा दास, आफताब शिवदासानी और रविशंकर अन्य अहम किरदार में हैं।

Share this story