कंगना रनौत ने रेखा को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- 'मेरी प्यारी 'गॉडमदर'

कंगना रनौत ने रेखा को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- 'मेरी प्यारी 'गॉडमदर'

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा रेखा (Rekha) आज अपना 67वां बर्थडे मना रही हैं. इस खास दिन पर उनकी फैन और बॉलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत (Kangana ranaut) ने उन्हें बहुत ही खास अंदाज में बधाई दी हैं. कंगना ने रेखा के सोशल मीडिया पर एक स्पेशल नोट लिखा है. जिसमें उन्होंने रेखा को 'गॉडमदर' कहा है.

कंगना ने स्पेशल पोस्ट से विश किया रेखा को बर्थडे

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रेखा के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, "मेरी गॉडमदर प्रिय रेखा जी को जन्मदिन की बधाई...अनुग्रह, शान और सुंदरता की प्रतिमूर्ति." बता दें कि ये थ्रोबैक तस्वीर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के रिसेप्शन की है जहां कंगना रेखा के साथ तस्वीरों के लिए पोज देते हुए नजर आई थीं.

PHOTO

कंगना को झांसी की रानी कहती हैं रेखा

एक तरफ जहां कंगना रेखा को अपनी 'गॉडमादर' कहती हैं, वहीं रेखा ने भी मराठी तारका अवॉर्ड्स में कहा था कि अगर उनकी बेटी होती, तो वो बिल्कुल कंगना की तरह ही होतीं. कंगना ने कार्यक्रम में रेखा को एक स्पेशल अवार्ड भी दिया था. इसके साथ ही रेखा ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज से पहले उन्हें रियल लाइफ झांसी की रानी भी कहा था.

रेखा रात को 3 बजे गई थी कंगना के घर

इतना ही नहीं कंगना ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए कहा था कि, 'रात के 3 बजे रेखा जी अवॉर्ड और फूल लेकर मेरे घर आई थीं. क्या ये आश्चर्यजनक नहीं है? क्या ये अब तक की सबसे आश्चर्यजनक बात नहीं है? मेरा मतलब है, मैं ऐसा थी, 'ये क्या है?' पुरस्कारों से परे, प्रशंसा से परे, हिट और फ्लॉप से ​​परे. मेरा मतलब है, काश मेरे माता-पिता यहां होते ताकि कोई इस रोमांचकारी पल को मेरे साथ शेयर कर सके. रेखा जी का वो हावभाव और शिष्टाचार सब से परे है.

 

Share this story