राजस्थान के सवाईमाधोपुर में Katrina Kaif और Vicky Kaushal करेंगे रॉयल वेडिंग, मेहमानों के लिए रखी है ये शर्त

राजस्थान के सवाईमाधोपुर में Katrina Kaif और Vicky Kaushal करेंगे रॉयल वेडिंग, मेहमानों के लिए रखी है ये शर्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के चर्चे ही इन दिनों छाए हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये जोड़ा राजस्थान के सवाईं माधोपुर में शाही शादी करेगा.

ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी की खबरों के चलते ट्रेंड लिस्ट में टॉप पर न हों. रिपोर्ट्स के मुताबिक स्टार्स अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल राजस्थान के सवाई माधोपुर में शाही शादी करेंगे. हालांकि राजस्थान जाने से पहले ये जोड़ा मुबंई में कोर्ट मैरिज भी करेगा.

सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट में होगी कैटरीना और विक्की की शाही शादी

बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना की शादी की रस्में 7 दिसंबर से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के रणथंभौर नेशनल पार्क से महज 30 मिनट की दूरी पर स्थित सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में होंगी. अपने स्पेशल डे के दिन दूल्हा और दुल्हन के सब्यसाची के आउटफिट्स पहनने की उम्मीद है.

कैट और विक्की की शादी में नो फोन पॉलिसी रखी गई है

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में शादी के दौरान कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने नो-फोन पॉलिसी रखी है. दरअसल इस जोड़े ने शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को फोन ना लाने के लिए कहा है. यहां तक कि इन्होंने इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को भी ये सख्त ताकीद की है कि उनकी शादी में कोई भी फोन लेकर ना आए.

शादी की फोटो लीक न हो इसलिए मेहमानों से फोन न लाने के लिए कहा है

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बारे में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का कहना है कि, "यह उन दोनों के लिए एक बड़ा दिन है, इसलिए यह स्पष्ट है कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि कोई ऐसी स्थिति न हो जहां सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो बिना उनकी जानकारी के लीक किए जा रहे हों." फिलहाल कैटरीना और विक्की अपनी शादी की तैयारी में लगे हुए हैं और उन्होंने अपने खास दिन को स्पेशल बनाने के साथ प्राइवेसी भी सुनिश्चित करने के लिए एक टीम बनाई है.

Share this story