मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर नट्टू काका की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा

ok

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक कैंसर से जिंदगी की जंग हार गये। रविवार रात को घनश्याम नायक उर्फ़ नट्टू काका का निधन हो गया। उनके निधन से मनोरंजन जगत में शोक की लहर है। वहीं शो में बबिता जी का किरदार निभा रहीं को -स्टार मुनमुन दत्ता ने नट्टू काका के निधन पर शोक व्यक्त किया है।मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर नट्टू काका की कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा-'पहली तस्वीर तब की है, जब मैं उनसे आखिरी बार मिली थी। विपरीत परिस्थितियों में उनकी लड़ाई की भावना और प्रेरणादायक शब्द मुझे सबसे ज्यादा याद हैं। कीमो से उबरने के बाद उनका उच्चारण बिल्कुल स्पष्ट है, ये दिखाने के लिए उन्होंने हमें संस्कृत के 2 श्लोक सुनाए थे और हमने सेट पर उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन दिया था। हमारे सेट, हमारी यूनिट और हमारी टीम के बारे में कहने के लिए उनके पास हमेशा सबसे अच्छी बातें होती थीं। यह उनका दूसरा 'होम' था। वह मुझे प्यार से 'डीकरी' कहकर बुलाते थे और मुझे अपनी बेटी मानते थे। उन्होंने हम सभी के साथ इतनी हंसी साझा की। मुझे याद है कि वह अपने बचपन के संघर्ष की कहानियों को साझा करते थे। 

वह जीवन भर एक प्रसिद्ध कलाकार रहे हैं। मैं उन्हें बिल्कुल वास्तविक और बोलते समय बेहद क्यूट लगने वाले व्यक्ति के रूप में याद रखूंगी। पिछले साल उनकी बिगड़ती सेहत के कारण उनके लिए काफी मुश्किल भरा रहा। इसके बावजूद वह काम करते रहना चाहते थे और हमेशा सकारात्मक रहना चाहते थे। आपके बारे में लिखने के लिए बहुत सारी यादें, बहुत सारी बेहतरीन चीजें हैं। पिछले 13 वर्षों से आपको जानकर धन्य हूं काका। आप हमेशा मेरे और कई लोगों के द्वारा याद किए जाएंगे, जिनके जीवन को आपने एक कलाकार के रूप में चुना है। मुझे आशा है कि आप अब एक बेहतर जगह पर हैं। आपकी वजह से आज स्वर्ग उज्जवल है।'

उल्लेखनीय है, 3 अक्टूबर,2021 को अभिनेता घनश्याम नायक ने 77 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। अपने शानदार अभिनय की बदौलत वह सदैव दर्शकों के दिलों में जीवित रहेंगे।

Share this story