बेबी प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा का बिंदास रिएक्शन, जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा

बेबी प्लानिंग पर प्रियंका चोपड़ा का बिंदास रिएक्शन, जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा

Priyanka Chopra and Nick Jonas Baby Planning: इंटरनेशनल स्टार बनकर सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फिर एक बार सवालों के घेरों में फंस चुकीं थीं. लेकिन ये सवाल उनके प्रोफेशनल लाइफ से रिलेटेड नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े हैं. फैंस की डिमांड पर जब प्रियंका चोपड़ा से मां बनने पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए अपनी आगे की प्लानिंग रिवील कर दी है, और बताया है की वो कब बेबी प्लान करने की सोच रहीं हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे. और तभी से इनके फैंस को इनके माता पिता बनने का इंतजार है. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में अपनी लाइफ प्लानिंग और बेबी प्लानिंग पर बात कही है. प्रियंका ने बताया है कि वो भविष्य में मां बनने की जरूर सोचेंगी लेकिन फिलहाल उन्होंने इस बारे में नहीं सोचा है, निक और उनके लिए ये फैसला बहुत बड़ा है, ऐसे में जब भी वो बेबी प्लान करेंगे थोड़ा सोच कर करेंगे फिलहाल तब तक वो अपनी लाइफ को थोड़ा धीमे आगे बढ़ाना चाहेंगे. तो वहीं जब प्रियंका से उनकी बिजी लाइफ शेड्यूल के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने कहा - हम प्रैक्टिस को लेकर इतने बिजी नहीं, अभी हम घर की प्लानिंग कर रहें हैं, बाद में बेबी की कर लेंगे.

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने जब अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति का सरनेम 'जोनस' हटाया था तो हर कोई हैरान रह गया था. सोशल मीडिया पर दोनों के तलाक को लेकर अटकलों का बाजार गर्म हो गया था. अब इसपर रिएक्ट देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, 'अगर मैं सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी पोस्ट करूंगी, तो भी लोग उसे जूम करके देखेंगे और बात करने के लिए कोई-न-कोई टॉपिक ढूंढ लेंगे. आज कल हर कोई सोशल मीडिया पर उपस्थिति है, इसलिए चीजें काफी तेजी से वायरल होने लगती हैं.'

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो बता दें, प्रियंका को आखिरी बार 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन' (The Matrix: Resurrection) में नज़र आईं थी  इसके साथी ही वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' (Jee Le Zara) में दिखाई देंगी, जहां वह पहली बार आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

Share this story