Pushpa on OTT: सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद अब इस ओटीटी पर रिलीज़ होगी अल्लू अर्जुन की फ़िल्म Pushpa, जाने डिटेल्स

Pushpa on OTT: सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद अब इस ओटीटी पर रिलीज़ होगी अल्लू अर्जुन की फ़िल्म Pushpa, जाने डिटेल्स

Pushpa: इन दिनों एक साउथ इंडियन फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा रखा है... नाम है 'पुष्पा'. पुष्पा न सिर्फ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रही है,

Pushpa on OTT : नाम है 'पुष्पा' (Pushpa). पुष्पा न सिर्फ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रही है, बल्कि बॉक्स पर भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है वो भी तब, जब कोविड के इस नाज़ुक वक्त में कई राज्यों में सिनेमाघर 50% लोगों की तादात के साथ खुले हुए हैं, तो कहीं तो पूरी तरह बंद हैं. ऐसे हालात में भी फिल्म ने अब तक 70 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं इसी बीच जो लोग अब तब फिल्म नहीं देख पाए हैं उनके लिए एक गुड न्यूज़ सामने आ रही है. सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई करने वाली 'पुष्पा' आज फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है है.

जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा, अगर कोविड की वजह से आप सिनेमाघर में जाकर अब तक 'पुष्पा' नहीं देख पाए हैं तो बिल्कुल भी निराश ना हों... क्योंकि अब आप फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं, लेकिन इसमें बस एक छोटी सी निराशा आपको हाथ लग सकती है, वो ये कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म को हिंदी में नहीं रिलीज़ किया जा रहा है. अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में स्ट्रीम की जा रही है. ऐसे में हिंदी के दर्शकों को थोड़ा सा इंतजार और करना होगा. फिल्म का हिंदी वर्जन कुछ वक्त बाद स्ट्रीम किया जाएगा. तब तक आप चाहें तो सब टाइटल के साथ फिल्म को दूसरी भाषा में ही देख सकते हैं.

अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ओपिनिंग वीकेंड में करीब 26 करोड़ की कमाई की थी, दूसरे हफ्ते फिल्म ने करीब 20 करोड़ कमाए और तीसरे हफ्ते में फिल्म ने 25 करोड़ रुपए कमाकर करीब 72 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की भूमिकाओं को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

Share this story