बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार के कारण हुई रितेश-जेनेलिया की शादी जाने 

बॉलीवुड के इस मशहूर सुपरस्टार के कारण हुई रितेश-जेनेलिया की शादी जाने

बॉलीवुड : बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार रितेश देशमुख तथा उनकी वाईफ और मशहूर अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा शुक्रवार, 8 अक्टूबर, रात को अमिताभ बच्चन के डायरेक्शन वाले रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 13' के 'शानदार शुक्रवार' एपिसोड में विशेष मेहमान बनकर आए। इस एपिसोड में रितेश ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

वही एपिसोड के चलते, इस कपल ने इंडस्ट्री में अपने एक्सपीरियंस भी साझा किए तथा जेनेलिया ने विशेष रूप से अमिताभ बच्चन के साथ अपने पहले विज्ञापन के बारे में चर्चा की। उस वक़्त को याद करते हुए, अमिताभ बच्चन ने याद किया कि कैसे उन्होंने एक साथ विज्ञापन के लिए शूटिंग की तथा वे याद करती हैं और उस वक़्त के बारे में कहती हैं जब उन्होंने एक साथ शूटिंग की थी तथा अमिताभ बच्चन ने जेनेलिया के क्लोज-अप शॉट का अनुरोध किया था न कि स्वयं का।

तत्पश्चात, रितेश ने जेनेलिया से अपनी शादी का श्रेय अमिताभ बच्चन को दिया और कहा, 'यदि आपने उस दिन क्लोज-अप शॉट नहीं दिया होता तो शायद हमारी शादी नहीं होती। उस क्लोज-अप के कारण उन्होंने और मैंने अपनी पहली फिल्म साथ में की। यह सब उस एक क्लोज-अप की वजह से है जिसे आपने करवाया था।' बिग बी ने रितेश को एक 'परफेक्शनिस्ट' बताया। शो में रितेश ने जेनेलिया को फिल्मी स्टाइल में घुटने में बैठकर प्रपोज भी किया, इतना ही नहीं साथ में अमिताभ बच्चन की फिल्म के डायलॉग भी बोले।

Share this story