Rubina Abhinav Video: मालद्वीप के बीच पर खूब नाचे रुबीना दिलैक और पति अभिनव शुक्ला
 

Rubina Abhinav Video: मालद्वीप के बीच पर खूब नाचे रुबीना दिलैक और पति अभिनव शुक्ला

नई दिल्ली: टीवी की दुनिया की फेमस अदाकारा और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विजेता रही रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) आजकल अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ मालदीव में क्वालिटी समय स्पेंड कर रही हैं। रुबीना के पति अभिनव शुक्ला का बर्थडे सेलिब्रेशन करने के लिए दोनों मालदीव गए थे। जहां से ये दोनों अपनी रोमांटिक वीडियो (Rubina Abhinav Video) और पिक्चर्स सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जो इनके फैन्स के बीच सुर्खियों में छाए रहते हैं। मालदीव में रुबीना दिलैक अपने बोल्ड अवतार से फैंस के दिलों में बहुत खलबली मचाए हुए हैं। ऐसे में रुबीना ने पति अभिनव शुक्ला के साथ अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें दोनों की केमेस्ट्री देखते ही बन रही है जिसको देखकर उनके फैन्स बहुत खुश हैं।

इस सोशल मीडिया वीडियो में रुबीना दिलैक रेड टाइ-डाइ पैंट और श्रग पहने हुए दिखाई दे रही हैं। साथ ही उनके पति अभिनव शुक्ला प्रिंटेड शर्ट और व्हाइट पैंट में दिखाई दे रहे हैं। रुबीना पति अभिनव के साथ सतिंदर सरताज के 'उदारियां' गाने पर रोमांटिक तरीके से समंदर के बीच पर डांस कर रही हैं और इन दोनों के ही फैंस को उनका यह डांस वीडियो बहुत मजेदार लग रहा है। कई फैंस कमेंट करते हुए इनकी केमेस्ट्री को भी लाजबाव कह रहे हैं।

वीडियो शेयर करते समय रुबीना दिलैक ने लिखा है- 'ना गल मेरे बस दी रही'। आपको बता दें कि रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 में बताया था कि उनके और अभिनव शुक्ला के बीच सब कुछ अच्छा नहीं था। इन दोनों का संबंध इतना खराब हो गया था कि दोनों तलाक लेने की सोच रहे थे। इसीलिए इन दोनों ने ही बिग बॉस में आने का सोचा था।

रुबीना के अनुसार वह देखना चाहती थीं कि बिग बॉस में दोनों के की बॉन्डिंग कैसी रहती है। अगर सब अच्छा रहा तो दोनों अपने इस रिश्ते को एक और चांस देंगे और ऐसा हुआ भी। आज रुबीना और अभिनव के बीच अच्छी केमेस्ट्री है जो इनके फैंस के बीच सुर्खियों में बनी रहती है। रुबीना पिछले दिनों सीरियल 'शक्तिः असतित्व के अहसास की' में सौम्या के रोल में नजर आ रही थीं। जो अब बंद हो गया है। इसके बाद रुबीना हितेन तेजवानी और राजपाल यादव के साथ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हो रही हैं।

Share this story