Saif Ali Khan Amrita Singh Love Story: जब खाली जेब दो दिन तक अमृता  सिंह  के घर रुके रहे थे सैफ अली खान, तब एक्ट्रेस ने ऐसे की थी मदद 

Saif Ali Khan Amrita Singh Love Story: जब खाली जेब दो दिन तक अमृता  सिंह  के घर रुके रहे थे सैफ अली खान, तब एक्ट्रेस ने ऐसे की थी मदद 

Saif Ali Khan Amrita Singh Love Story : ये बात तब की है जब बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान और अमृता सिंह की लव स्टोरी की शरुआत भी नहीं हुई थी.

Saif Ali Amrita Love Story : ये बात तब की है जब बॉलीवुड एक्टर सैफ अली ख़ान और अमृता सिंह की लव स्टोरी की शरुआत भी नहीं हुई थी.

दोनों की मुलाकातें शुरू ही हुई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें सैफ और अमृता की पहली मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी और पहली ही मुलाकात में सैफ, अमृता पर दिल हार बैठे थे. मुलाकात के कुछ दिन बाद सैफ ने अमृता से डेट पर चलने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने सैफ के साथ कहीं बाहर जाने की जगह उन्हें घर पर बुलाना ज्यादा ठीक समझा.

खबरों की मानें तो सैफ जब पहली बार अमृता सिंह के घर गए थे तो दो दिन तक वहीं रुके रहे थे. दो दिन बाद जब उन्होंने जाने के बारे में सोचा तो उन्हें याद आया कि उनके पास बिल्कुल पैसे नहीं है. उस वक्त सैफ ने अमृता से घर तक जाने के लिए 100 रुपए मांगे, लेकिन एक्ट्रेस ने सैफ को 100 रुपए नहीं दिए, बल्कि अपनी कार की चाबी दे दी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता ने सैफ से कहा था कि वो उनकी गाड़ी ले जाएं, इसी बहाने वो इसे वापस देने आएंगे और दोनों की दोबारा मुलाकात हो जाएगी. इसके बाद दोनों की मुलाकातों का दौर शुरू हो गया और साल 1991 में दोनों ने शादी कर ली.

ये बात तो सभी जानते हैं कि जब सैफ और अमृता की शादी हुई थी उस वक्त उनकी उम्र 21 साल थी और अमृता की 33 साल. इस वजह से दोनों की शादी को लेकर काफी हल्ला भी हुआ था, क्योंकि उस दौर में ये बात डाइजेस्ट कर पाना किसी के लिए भी आसान नहीं था कि एक अभिनेता ने 13 साल बड़ी उम्र की लड़की से शादी की है. इसके बाद दोनों के दो बच्चे हुए सारा अली ख़ान और इब्राहिम अली ख़ान.हालांकि 13 साल बाद सैफ और अमृता एक दूसरे से अलग हो गए. साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया. अब सैफ करीना कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए हैं,जब्कि सैफ से तला के बाद अमृता ने शादी नहीं की और वो अपने बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ रहती हैं.

Share this story