बिना मास्क-सीटबेल्ट के गाड़ी चलाते दिखे सैफ अली खान, करीना भी साथ...ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास, देखे Video

बिना मास्क-सीटबेल्ट के गाड़ी चलाते दिखे सैफ अली खान, करीना भी साथ...ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास, देखे Video

मुंबई। बॉलीवुड सितारों के करोड़ों चाहने वाले हैं। इसी का नतीजा है कि सेलेब्स की हर एक एक्टिविटी पर लोगों और पैपराजी की नजर रहती है। हर एक सेलेब का स्पॉटेड वीडियो (Celebs Spotted) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल होता है। इसी में एक नाम करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का भी आता है, जिन्हें हाल ही में अपने रेंज रोवर में सवार होकर घर पहुंचते स्पॉट किया गया है। 

करीना-सैफ के स्पॉटेड वीडियो (Kareena Saif Spotted Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। जिसमें सैफ व्हाइट कलर की टीशर्ट पहने गाड़ी चलाते नजर आ रहे हैं। तो वहीं, करीना को स्काई ब्लू की शर्ट पहने फोन पर बात करते देखा जा रहा है। इस क्लिप में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात ये है कि ना ही दोनों ने मास्क लगा रखा है, ना ही सीटबेल्ट पहनी हुई है।

यहां देखें वीडियो-

करीना सैफ के वीडियो (Kareena Saif Video) में ट्रोलर्स की नजरें इन दोनों चीजों पर पड़ी हैं और लोग कमेंट कर कपल की क्लास लगाने लगे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'मास्क नहीं पहना और अगर हमारा मास्क नाक से थोड़ा भी नीचे हो जाए तो फाइन ले लेते हैं।' दूसरे ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा,'सीट बेल्ट नहीं लगाई है।' वहीं, एक अन्य लिखते हैं,'सेलेब्स को सीट बेल्ट लगानी जरूरी नहीं है क्या?' ऐसे ही बाकी सारे यूजर्स भी सीट बेल्ट और मास्क को लेकर कपल की लापरवाही पर भड़कते नजर आए हैं। साथ ही जोड़े के इस स्पॉटेड वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 33 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

Share this story