Salman Khan Bracelet: सलमान खान ने किया खुलासा कलाई पर ये नीले रंग का ब्रेसलेट क्यों पहनते हैं, सलमान खान ने खुद खोला चौंकाने वाला राज

Salman Khan Bracelet: सलमान खान ने किया खुलासा कलाई पर ये नीले रंग का ब्रेसलेट क्यों पहनते हैं, सलमान खान ने खुद खोला चौंकाने वाला राज

Salman Khan Bracelet: सलमान खान ने खुलासा किया था कि जब वह एक्टिंग की दुनिया में आए तब उनके पिता ने ये ब्रेसलेट गिफ्ट किया था.

Why Salman Khan always wears Bracelet: हाल ही में सलमान ने अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था.

बर्थडे सेलिब्रेशन से ज्यादा सलमान खान सांप द्वारा काटे जाने के चलते सुर्खियों में आए थे. बहरहाल, आज हम आपको सलमान खान के एक पुराने वीडियो के बारे में बताएंगे जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें बुरी नजर और नेगटिविटी से कौन बचाता है.

यह काम कोई और नहीं बल्कि सलमान खान का ब्रेसलेट करता है जो एक्टर हमेशा अपने हाथ में पहने रखते हैं. इस पुराने वीडियो में सलमान खुद इस ब्रेसलेट के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो एक इवेंट का है, जिसमें सलमान खान की एक फैन एक्टर से इस ब्रेसलेट के बारे में पूछती हैं. इस पर सलमान बताते हैं कि जब वे छोटे थे तब उनके अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) ठीक ऐसा ही एक ब्रेसलेट पहना करते थे. सलमान के अनुसार उन्हें यह काफी कूल लगता था. सलमान आगे बताते हैं कि जब वे खुद एक्टिंग करने आए तब उनके पिता ने उन्हें भी ठीक वैसा ही ब्रेसलेट गिफ्ट किया था. एक्टर ने वीडियो में बताया था कि ब्रेसलेट में मौजूद पत्थर का नाम फिरोजा है.



सलमान ने अपनी इस फैन को बताया कि यह पत्थर उन पर आने वाली सभी नेगेटिविटी को खुद ही झेल जाता है. एक्टर के अनुसार, यह पत्थर निगेटिविटी पास आने पर खुद ब खुद चटककर टूट जाता है. सलमान खान वीडियो में बताते हैं कि यह उनका 7वां पत्थर है. बात यदि करियर फ्रंट की करें तो सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) इस साल रिलीज की जाएगी. वहीं, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' में भी सलमान एक कैमियो रोल में नजर आएंगे.

Share this story