Sapna Choudhary: पहली बार में वीर साहू को देख कुछ ऐसा था सपना चौधरी का रिएक्शन, फिर ऐसे परवान चढ़ी दोनों की लव स्टोरी 

Sapna Choudhary: पहली बार में वीर साहू को देख कुछ ऐसा था सपना चौधरी का रिएक्शन, फिर ऐसे परवान चढ़ी दोनों की लव स्टोरी 

Sapna Choudhary-Veer Sahu Wedding Love Story: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने वीर साहू (Veer Sahu) संग शादी की खबर को छुपाकर सबको चौंका दिया था.

बेटे पोरस के जन्म के बाद सपना की शादी का खुलासा हुआ था.

Sapna Choudhary-Veer Sahu Untold Love Story: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने शुरुआती दौर में अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों को छुपाकर रखा था. बेटे के जन्म के बाद इस कपल ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी. सपना के पति वीर साहू (Veer Sahu) ने खुद लाइव आकर इस बारे में लोगों को जानकारी दी थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना चौधरी और वीर साहू की लव स्टोरी ( Sapna Chodhary Love Story) कैसे परवान चढी और शुरू कैसे हुई. वीर जब पहली बार सपना को मिले थे तो खासा पसंद नहीं आए थे. बाद में धीरे-धीरे वीर में सपना चौधरी रुचि लेने लगीं लेकिन साहू के साथ ऐसा नहीं था. सपना ने अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए इस बारे में खुलासा किया था.

एक इंटरव्यू के दौरान वीर का परिचय देते हुए सपना (Sapna) ने कहा था कि किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके पास लेखन, मॉडलिंग और एक्टिंग समेत कई बड़े प्रोडक्ट हैं. सपना ने आगे कहा कि जैसा उनका नाम है वैसा ही काम भी है. वीर संग अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सपना चौधरी ने कहा था कि साल 2015 और 2016 में पहली बार हिसार की लाडवा गोशाला के एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई थी. पहली बार में सपना को वीर खडूस लगे थे. वो एक ऐसे आदमी थे जिसे किसी से बात करना पसंद नहीं था और ना किसी से मजाक करना.

सपना ने बताया कि साहू से दूसरी बार उनकी मुलाकात एक अवॉर्ड शो में हुई थी लेकिन तब उन्होंने इग्नोर कर दिया था. लेकिन जब वीर से सपना ने बात की तो वो शर्मा गए और सोचने लगे अब तो बात करनी पड़ेगी. उस दौरान सपना को समझ आया कि वीर खडूस नहीं हैं, वो उन लोगों में से हैं जो जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है. फिर सपना और वीर ने एक दूसरे को समझना शुरू कर दिया. तब सपना को लगा कि वीर ऐसे इंसान हैं जिनसे दूर नहीं जा सकते.

वीर साहू ने सपना के बारे में बात करते हुए कहा कि भले ही दुनिया की नजर में वो कुछ भी हों. चाहे वो स्टार हों लेकिन सपना मेरे लिए बहुत ज्यादा मायने रखती हैं. वीर ने आगे कहा कि मेरे लिए सपना सिर्फ अपनी सपना है, वो मेरी दोस्त सपना है. पहले वीर को ऐसा लगता था कि सपना चौधरी बस एक कलाकार ही हैं लेकिन जब करीब से सपना को जाना तो पता चल गया कि वो बाकी लोगों से निजी जिंदगी में एकदम अलग हैं. सपना पर्फोमर हैं डांसर नहीं, मुजरा भी करती हैं महिलाएं, लेकिन कभी भी सपना ने अंग प्रदर्शन नहीं किया. हर तरह का डांस होता है.


Share this story