आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद SRK की दरियादिली को याद कर भावुक हुए शेखर सुमन,

Aryan Khan की गिरफ्तारी के बाद SRK की दरियादिली को याद कर भावुक हुए शेखर सुमन,

फिल्म इंडस्ट्री इन दिनों एक बार फिर ड्रग्स कनेक्शन (Drugs Case) को लेकर खबरों में है. इस बार किंग खान शाहरुख (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस मामले में फंसे हैं तो चर्चाएं और बहस ज्यादा तेज है. इस बीच एक्टर शेखर सुमन भी शाहरुख खान और उनके परिवार के सपोर्ट में उतर आए हैं. इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि जब उनके 11 साल के बेटे का देहांत हुआ तो सिर्फ शाहरुख खान ही थे जो उनसे मिलने आए थे.

शेखर सुमन ने ट्वीट में कही ये बात

इस बीच शेखर सुमन ने सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख और उनकी फैमिली के सपोर्ट में कई बातें लिखी हैं. ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि मुश्किल वक्त में कैसे शाहरुख खान उनके साथ खड़े रहे. उन्होंने शाहरुख-गौरी को सपोर्ट करते हुए लिखा कि ऐसे मुश्किल वक्त में पैरेंट्स के लिए चीजें आसान नहीं रहतीं.

'मैं पिता होने के नाते उनकी मुश्किल समझता हूं' - शेखर सुमन ने लिखा कि शाहरुख और गौरी के लिए मेरा दिल रोता है. एक पैरेंट के तौर पर मैं समझ सकता हूं कि इस वक्त उनपर क्या गुजर रही होगी. माता-पिता के लिए ऐसा वक्त कतई आसान नहीं रहता है. वहीं इस बीच उन्होंने पुरानी यादों का जिक्र करते हुए लिखा कि जब मेरे 11 साल के बेटे का निधन हुआ था तो उस वक्त सिर्फ शाहरुख ही थे जो उनसे मिलने के लिए आए थे.

जरूरत में शाहरुख ने दिया साथ - उन्होंने लिखा कि जब मैंने अपने बड़े बेटे आयुष को खोया था तो तब सिर्फ शाहरुख ही अकेले एक्टर थे जो फिल्मसिटी में मुझसे मिलने के लिए आए थे. उन्होंने मुझे गले लगाया और दुख जताया था. इस वक्त वो जिन हालात से गुजर रहे हैं उसे देखकर मैं बेहद दर्द महसूस कर रहा हूं.

ड्रग्स मामले में हुए थे आर्यन गिरफ्तार - मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान की जमानत खारिज होने के बाद वो जेल भेजे जा चुके हैं. दरअसल आर्यन अपने दोस्तों के साथ इस ड्रग्स पार्टी में गए थे और वहीं से उन्हें एनसीबी की टीम ने गिरफ्तार भी किया था. फिलहाल वो न्यायिक हिरासत में हैं.

Share this story