South Superstars Hindi Movies: प्रभास (Prabhas) से लेकर राम चरण (Ram Charan) समेत कई साउथ सुपरस्टार्स की धमाकेदार एंट्री बॉलीवुड में होने वाली है.

South Superstars Bollywood Debut: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार्स (South Superstars) धमाल मचाने के लिए अब बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री लेने जा रहे हैं. बॉलीवुड फिल्मों में साउथ के जाने-माने स्टार्स की एंट्री होने के बाद बॉलीवुड सितारों (Bollywood Stars) को अपनी फिल्मों को लेकर डर सताने लगा है. बॉलीवुड स्टार्स की पॉपुलैरिटी को तड़गा कॉम्पीटिशन देने के लिए साउथ के सुपरस्टार्स ने अपनी कमर कस ली है. फिल्मों के फैंस बेसब्री से साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), राम चरण (Ram Charan), यश (Yash), विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का हिंदी सिनेमा जगत में धमाकेदार एंट्री का इंतजार कर रहे हैं.

साल 2021 में साउथ की फिल्मों ने खूब दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया. फिल्म मिन्नल मुरली (Minnal Murli) और जय भीस (Jai Bhim) जैसी फिल्मों ने खूब कमाई भी की. साल 2021 की टॉप 10 फिल्मों में तमिल, तेलुगू और मलयालय फिल्मों ने अपना वर्चस्व बनाया. ऐसे में बॉलीवुड के सुपरस्टार्स को अपनी फिल्मों को लेकर डर सताने लगा है.

बता दें कि विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिल्म लाइगर से बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं. फिल्म में अनन्या पांडे भी दिखाई देंगी.

यश (Yash) सुपरहिट फिल्म केजीएफ पार्ट 2 में धमाकेदार परफॉर्मेंस देते दिखाई देंगे. केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त भी दिखेंगे.