फुल वैक्सीनेटेड होने के बाद भी स्वरा भास्कर निकलीं Covid Positive, परिवार भी हुआ महामारी का शिकार

फुल वैक्सीनेटेड होने के बाद भी स्वरा भास्कर निकलीं Covid Positive, परिवार भी हुआ महामारी का शिकार

मुंबई। कोरोना की तीसरी लहर देश में दस्तक दे चुकी है। इसी बीच आम लोगों के साथ ही मनोरंजन जगत के तमाम सितारे भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar Covid Positive) कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। जिसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए साझा की है। साथ ही एक्ट्रेस का परिवार भी महामारी की चपेट में आया है। 

स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट कर ये साफ किया है कि वो और उनका परिवार कोरोना संक्रमित है। कुछ दिन पहले ही सभी को सर दर्द और बुखार जैसे लक्षण महसूस हुए जिसके बाद सबने कोरोना टेस्ट कराया और जब रिपोर्ट आई तो पता चला की उनके साथ परिवार भी इस महामारी की चपेट में आ चुका है। स्वरा ने फैंस से सुरक्षित रहने और मास्क लगाने की अपील की है।

स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए लिखा,'हेलो कोविड, अभी मुझे अपना आरटीपीसीआर रिपोर्ट मिला और मैं कोविड पॉजिटिव हूं। खुद को क्वारंटीन में आइसोलेट कर लिया है। बुखार, सर दर्द और स्वाद गायब होने जैसे लक्षण महसूस हो रहे हैं। डबल वैक्सीन मैंने ली है तो उम्मीद है सब कुछ जल्दी ठीक हो जाएगा। परिवार वालों के लिए आभारी हूं और घर पर ही हूं। आप लोग भी सुरक्षित रहें।' स्वरा ने ये जानकारी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी साझा की है।

बता दें कि, पिछले कुछ दिनों में कोरोना महामारी ने बड़ी ही तेजी से मनोरंजन जगत में अपने पांव पसारे हैं। हाल ही में जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, निर्माता एकता कपूर, और एक्ट्रेस नोरा फतेही, मृणाल ठाकुर, स्टाइलिस्ट-निर्माता रिया कपूर और उनके पति करण बुलानी, अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर, प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा, सोनू निगम और उनका परिवार के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई है। इसके साथ ही टेलीविजन जगत के तमाम सितारे भी कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खुद को सेल्फ आइसोलेट करते देखे गए हैं।

Share this story