तनुजा और काजोल ने मां के जन्मदिन को बनाया खास, रखी थी खास डिनर पार्टी

 तनुजा और काजोल ने मां के जन्मदिन को बनाया  खास, रखी थी खास डिनर पार्टी

बॉलीवुड के गुजरे जमाने की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस रह चुकीं तनुजा ने कल अपना 78वां जन्मदिन मनाया। ऐसे में एक्ट्रेस की दोनों बेटियों ने सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं थी। अपनी मां के जन्मदिन पर दोनों ही बेटियों ने भी खूब एंज्वॉय किया। इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए काजोल और तनीषा ने कोई कसर नहीं छोड़ी।

तनीषा मुखर्जी ने सेलिब्रेशन का उन्होंने खास अंदाज में मां तनुजा का ये जन्मदिन मनाया है। दोनों बेटियों ने मां के लिए खास डिनर पार्टी रखी थी। तनुजा भी बेटियों के इस खूबसूरत सरप्राइज से काफी खुश नजर आ रही हैं।

इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने लिखा- मम्मी के जन्मदिन की डिनर पार्टी और मैं अभी भी अपने नए कैमरे को पूरी तरह से लटका नहीं पाया हूं। इसलिए मां अचानक मेरे में अंधेरा हो गया उफ़!  ने हमारे लिए रात के खाने की व्यवस्था की और इस पूरी शाम को आयोजित करने के लिए धन्यवाद। साथ ही शानदार शेफ को धन्यवाद जिन्होंने हमारे लिए सबसे शानदार खाना बनाया।

इतना ही नहीं तनुजा का बर्थडे केक भी खास था। ये केक बॉलीवुड थीम पर डिजाइन किया गया है। इसमें तनुजा की पॉपुलर फिल्में के नाम लिखे हैं. केक काजोल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें आज और कल, हमारी बेटी, दूर राही और हमारी याद आएगी जैसी फिल्मों के नाम लिखे नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें तनुजा ने अपने फ़िल्मी सफ़र की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 1950 में आई फ़िल्म 'हमारी बेटी के जरिए की थी। बतौर लीड एक्ट्रेस उनकी पहली फ़िल्म 'छबीली' थी। हाथी मेरे साथी, हमारी याद आयेगी, ज्वेल थीफ, प्रेम रोग समेत कई यादगार फिल्में उनके खाते में है। तनुजा ने उस दौर में राजेश खन्ना, धर्मेद्र, देवानंद समेत कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया। वही हिंदी ही नहीं मराठी, बंगाली और गुजराती फिल्मों में भी वो नजर आईं।

Share this story