निया शर्मा ने पोस्टर रिवील करते हुए लिखा, "गरबे की रात; स्टारर- राहुल वैद्य और निया शर्मा

ok

नवरात्रि 7 अक्टूबर से शुरू हो रही है और हर साल नवरात्रि के उत्सव पर लोग जमकर डांडिया और गरबा खेलते हैं। वहीं हर साल नवरात्रि पर कई गरबा सॉन्ग भी रिलीज होते है, ताकि लोग जमकर इस उत्सव को इंज्वाय कर सकें। इस बार भी कई गाने रिलीज हो चुकें है, तो वहीं कुछ रिलीज होने वाले है। 

हाल ही में राहुल वैद्य और निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि इस नवरात्रि पर वो अपने फैंस के लिए कुछ खास लेकर आ रहें हैं। आज दोनों ने अपने इस प्रोजेक्ट का खुलासा कर दिया है। यह एक गरबा सॉन्ग है जिसका नाम "गरबे की रात" है। 

निया और राहुल दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया पर इस अपकमिंग म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट पोस्टर जारी किया और गाने से रिलेटेड जानकारी दी। निया शर्मा ने पोस्टर रिवील करते हुए लिखा, "गरबे की रात; स्टारर- राहुल वैद्य और निया शर्मा, राहुल शेट्टी द्वारा डायरेक्टेड 8 अक्टूबर को सुबह 11 बजे राहुल वैद्य के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।"

गाने का पोस्टर बड़ा ही मनमोहन है, दोनों ही त्यौहार के रंग में रंगे नजर आ रहें हैं। "गरबे की रात" गाने के साथ निया और राहुल इस नवरात्रि पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। बता दें कि गाने को राहुल वैद्य और निया शर्मा पर फिल्माया गया है। राहुल वैद्य के साथ भूमि त्रिवेदी ने इस गाने को गाया है, लिरिक्स कुंवर जुनेजा, विजेंद्र राठौड़ और राहुल वैद्य ने लिखें हैं जबकि म्यूजिक राहुल वैद्य ने ही कंपोज किया है। 

राहुल शेट्टी द्वारा डायरेक्ट किया गया यह म्यूजिक वीडियो 8 अक्टूबर को राहुल वैद्य के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। फिलहाल दोनों के इस धमाकेदार अपकमिंग ट्रैक का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

Share this story