Girlfriend की ड्रेस पसंद नहीं आई तो Boyfriend ने किया ऐसा काम, अब रोती हुई लड़की का Video हो रहा वायरल

 गर्लफ्रेंड की ड्रेस पसंद नहीं आई तो बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा काम, अब रोती हुई लड़की का Video हो रहा वायरल

Date Went Wrong: टिकटॉक पर वीडियो शेयर करते हुए एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड पर कुछ ऐसा काम करने का आरोप लगाया, जिसे आप अजीब हरकत ही कह सकते हैं. अमेरिका के मिशिगन की रहने वाली युवती ने वीडियो में कहा कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे डेट से वापस भेज दिया और वो भी इसलिए क्योंकि उसे युवती की ड्रेस पसंद नहीं आई. युवती का नाम निक्की जैब्स है और उसके बॉयफ्रेंड का नाम ग्रेस है, जिसे वह एक डेटिंग ऐप से मिली थी.

 

दोनों डेटिंग ऐप से मिले थे
निक्की जैब्स ने बताया कि वह कुछ दिनों पहले एक डेटिंग ऐप के जरिए ग्रेग नाम के लड़के मिली. फिर दोनों ने कुछ वक्त साथ में बिताया और रिलेशनशिप में आने का निर्णय लिया. दोनों रिलेशनशिप में आ गए, इसके तीन सप्ताह बाद ग्रेग ने निक्की को अपने साथ एक कार्यक्रम में आने के लिए पूछा और वह मान गई.

 

40 मिनट मेकअप किया लेकिन बॉयफ्रेंड ने बुराई कर दी
निक्की ने बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ कार्यक्रम में जाने के लिए बहुत उत्साहित थी, उसने 40 मिनट तो सिर्फ मेकअप और खुद को अच्छे से ड्रेसअप करने में लगाए ताकि वह अच्छी दिखे. लेकिन, समारोह में जब वह ग्रेग के साथ डिनर के लिए बैठी तो उसने निक्की की बुराई कर दी और कहा कि वह इस आउटफिट में बिल्कुल भी अच्छी नहीं लग रही है.

 

बॉयफ्रेंड ने कैब से घर भेजा
निक्की ने रोते हुए वीडियो में बताया कि ग्रेग ने यह तक बोल दिया कि उसके इस आउटफिट में होने से वह शर्मिंदगी महसूस कर रहा है. इसके बाद उसने निक्की के लिए कैब बुक की और उसे वहां से रवाना कर दिया. यह पूरी बात निक्की ने रोते हुए टिकटॉक पर साझा किए अपने एक वीडियो में बताया.

Share this story