चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर ने भरे स्टेडियम में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर ने भरे स्टेडियम में गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज

चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार खिलाड़ी और आगरा निवासी दीपक चाहर गुरुवार को अपनी गेंदबाजी या बल्लेबाजी के कारण नहीं बल्कि अनूठे अंदाज के कारण चर्चाओं में आए। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जैसे ही मैच समाप्त हुआ, वह स्टेडियम की पवेलियन से सटे स्टैंड में पहुंचे। वहां ब्लैक ड्रेस में मौजूद एक युवती के सामने घुटने के बल रोमांटिंक अंदाज में बैठे और बोल दिया- विल यू मैरी मी। युवती ने भी तत्काल हां कर दी। दोनों ने एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई और स्टैंड तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

दुबई स्टेडियम में मैच की कमेंट्री कर रहे कमेंट्रेटर्स भी इस लाइव इवेंट को रोमांचक अंदाज में बयां करते नजर आए। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के साथ कई अन्य लोगों ने भी अपनी खुशी का खुलकर इजहार किया। ऐसे में अब हर कोई यह जानना चाहता था कि आखिर वह युवती है कौन? इसका जवाब मिला दीपक के पिता व क्रिकेट कोच लोकेंद्र चाहर से।

उन्होंने बताया- जिस युवती को दीपक ने स्टेडियम में प्रपोज किया उसका नाम जया भारद्वाज है और वह दिल्ली की रहने वाली है। वह बिग बॉस-5 (वर्ष 2011) में प्रतिभागी रहे अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन है। दीपक की बहन मालती चाहर भी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। वह कई म्यूजिक वीडियो और अन्य प्रोजेक्ट में काम कर चुकी हैं। वह मॉडलिंग भी करती हैं। परिवार को इस रिश्ते की पहले से जानकारी है, क्योंकि जया को दीपक पिछले दो साल से डेट कर रहे थे।

छोटे भाई ने पहले मैदान मारा

दीपक के साथ भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा और आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे राहुल चाहर यूं तो उम्र में दीपक से छोटे हैं, परंतु सगाई के मामले में उन्होंने दीपक से पहले बाजी मार ली थी। राहुल ने मुंबई की रहने वाले मॉडल से डेढ़ साल पहले ही परिवारवालों की मौजूदगी में सादगी से सगाई की थी। परिवार वाले अब दोनों भाइयों की सगाई के बाद जल्द ही शादी की योजना बना रहे हैं।

Share this story