IPL 2021: प्लेऑफ में पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स, कप्तान Dhoni ने क्या कहा जाने 

IPL 2021: प्लेऑफ में पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स, कप्तान Dhoni ने क्या कहा जाने 

खेल। आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अपनी 11वीं जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब हो गई है। वहीं इस जीत के बाद कप्तान धोनी  का मानना है कि इस बार का प्रदर्शन ज्यादा मायने रखता है क्योंकि, आईपीएल के पिछले सीजन में टीम पहली बार इस मुकाम पर पहुंचने में नाकामयाब रही थी। इस मुकाबले में सीएसके ने हैदराबाद की टीम को 6 विकेट से हराकर प्लेऑफ में एंट्री की है। अब तक उसने 11 मुकाबलों में 18 अंक अपने नाम कर लिए हैं।


वहीं मैच के बाद धोनी ने कहा कि प्लेऑफ में पहुंचना बहुत मायने रखता है क्यों पिछली बार मुकाबले के बाद मैंने कहा था कि हम मजबूत वापसी करना चाहते हैं। हमें उससे सबक मिला था, इस जीत का श्रेय खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को जाता है। इसके साथ ही माही ने हैदराबाद पर जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया। जिन्होंने सात विकेट के साथ 134 रनों पर ही हैदराबाद को रोक दिया था। साथ ही माही ने कहा कि ये विकेट ऐसा नहीं था जिस पर गेंद ज्यादा टर्न ले रही हो या रुककर आ रही हो। गेंदबाजों ने अपनी गति और लेंथ में बदलाव किया। मुकाबले से पहले मैंने जो बात कही थी उन्होंने उस पर ही अमल किया।


वहीं हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि अगर उनके बल्लेबाजों ने अच्छे से जिम्मेदारी निभाई होती तो वह अच्छा स्कोर बनाते । इसके बाद परिणाम अगल होते। हां मैं मानता हूं कि हमने पर्याप्त रन नहीं बनाए। लेकिन हमने विपक्षी टीम को कड़ी टक्कर दी। साथ ही उन्होंने कहा कि सीएसके ने अच्छा खेल दिखाया। लेकिन आखिर में हम 10-15 रन पीछे रह गए।

Share this story