आईपीएल 2021: मुंबई के खिलाफ सस्ते में आउट हुए डिवीलियर्स, बेटे का ऐसा था रिएक्शन, देखें वीडियो

आईपीएल 2021 मुंबई के खिलाफ सस्ते में आउट हुए डिवीलियर्स, बेटे का ऐसा था रिएक्शन, देखें वीडियो

IPL2021 : आईपीएल 2021 में रविवार को दुबई में खेले गए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरसीबी के बेहतरीन बल्लेबाज एबी डिवीलियर्स की फैमिली इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थी। इस दौरान उनकी पत्नी, बेटी और बेटा यह मुकाबला देखने के लिए मैदान पर मौजूद थे। आरसीबी के स्टार बल्लेबाज डिवीलियर्स इस मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए और सस्ते में आउट हो गए। जसप्रीत बुमराह की गेंद पर उनका कैच क्विंटन डिकॉक ने लपका। इस दौरान डिवीलियर्स के बेटे का रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया।

एबी डिवीलियर्स के सस्ते में आउट होने के बाद उनके बेटे का रिएक्शन देखने वाला था। उनके आउट होते ही उनका बेटा कुर्सी पर गुस्से में हाथ मारने लगता है। जिसके बाद उसे चोट लग जाती है और वह रोने लगता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। डिवीलियर्स इस मुकाबले में 11 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने अपनी पारी के दौरान एक चौका और एक छक्का भी लगाया।


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मु्ंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का 39वां मैच दुबई में खेला गया। इस मुकाबले में आरसीबी ने धुआंधार प्रदर्शन करते हुए मुंबई को 54 रनों से हराया। विराट कोहली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 165 रन बनाए। जीत के लिए 167 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 111 रनों पर ऑल आउट हो गई। आईपीएल के दूसरे सत्र में यह मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार है।

Share this story