आईपीएल 2021: लगातार तीसरे साल दिल्ली का दिल टूटा, कप्तान पंत ने बताया आगे का प्लान

आईपीएल 2021: लगातार तीसरे साल दिल्ली का दिल टूटा, कप्तान पंत ने बताया आगे का प्लान

नई दिल्ली. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ बेहद रोमांचक मुकाबले में पराजय का सामना करने वाले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उम्मीद जताई कि उनकी टीम अगले साल मजबूती से वापसी करेगी. पूरे सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करके शीर्ष दो में रही दिल्ली को दूसरे क्वालिफायर में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने तीन विकेट से हराया. केकेआर को 136 रन का आसान लक्ष्य देने के बावजूद गेंदबाजों ने दिल्ली को मैच में लौटाया था. आखिरी दो गेंद में केकेआर को छह रन की जरूरत थी और दिल्ली के गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन हैट्रिक पर थे लेकिन राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर केकेआर को जीत दिलाई.

पंत ने कहा ,'' मैच के बाद कुछ नहीं बदल सकता. हम अंतिम समय तक मैच में बने रहना चाहते थे. गेंदबाजों ने हमें मैच में लौटाया और बीच के ओवरों में शानदार गेंदबाजी की. बल्लेबाज स्ट्राइक रोटेट करने में नाकाम रहे.'' उन्होंने कहा, ''उम्मीद है कि अगले साल हम मजबूती से वापसी करेंगे. हमने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा क्रिकेट खेला और एक दूसरे का साथ दिया. अगले साल और बेहतर खेलेंगे.”

दिल्ली की टीम लीग राउंड के बाद प्वाइंट टेबल में टॉप पर थी. क्वालिफायर-1 में उसे अंतिम ओवर में सीएसके ने हराया था. दिल्ली की टीम टॉप पर रहने के बाद तीसरी बार फाइनल में नहीं पहुंच सकी है. इससे पहले 2012 में और 2016 में भी टीम टॉप पर रहने के बाद फाइनल में जगह नहीं बना सकी थी. इसके अलावा लगातार तीसरे साल प्लेऑफ खेलने के बावजूद दिल्ली को पहले आईपीएल खिताब की तलाश है.

Share this story