वीवो प्रो कबड्डी लीग के सीजन 8 की मेजबानी कर्नाटक में की जाएगी

ok

 प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का आठवां सीजन 22 दिसंबर से शुरू होगा। पीकेएल के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने मंगलवार को उक्त जानकारी दी

सीज़न के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 29 अगस्त - 31 अगस्त, 2021 को मुंबई में आयोजित की गई थी। खिलाड़ियों और सभी हितधारकों के स्वास्थ्य और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, इस साल लीग का आयोजन पारंपरिक कारवां प्रारूप से हटकर बेंगलुरू में एक ही स्थान पर दर्शकों के बिना किया जाएगा।

पीकेएल सीजन 8 की वापसी पर बोलते हुए, मशाल स्पोर्ट्स के सीईओ और वीवो प्रो कबड्डी लीग के कमिश्नर अनुपम गोस्वामी ने कहा, “"हम बहुत भाग्यशाली हैं कि वीवो प्रो कबड्डी लीग के सीजन 8 की मेजबानी कर्नाटक में की जाएगी, विशेष रूप से यह राज्य भारत में कबड्डी और पीकेएल प्रशंसकों के लिए बहुत महत्वपूर्ण जगह है। बेंगलुरु में बड़े प्रतिस्पर्धी खेल आयोजनों के लिए सर्वोत्तम सुरक्षा और अभ्यास की सभी सुविधाएं हैं और हम पीकेएल सीजन 8 के साथ इसे प्रदर्शित करने के लिए तत्पर हैं।"

कर्नाटक में लीग का स्वागत करते हुए, राज्य के मुख्यमंत्री, बसवराज बोम्मई ने कहा, "कबड्डी भारत का एक वास्तविक स्वदेशी खेल है और कर्नाटक में बहुत लोकप्रिय है। हम अपने राज्य में आगामी प्रो कबड्डी सीजन 8 के आयोजन का स्वागत और समर्थन करते हैं।"

बता दें कि लीग सरकारी नियमों और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए प्रोटोकॉल लागू करेगी और कड़े सुरक्षा व्यवस्थाओं को लागू करने के लिए विशेष सुरक्षा एजेंसियों के साथ काम करेगी व बायोसिक्योर बबल तैयार करेगी, जो भारत में किसी भी पेशेवर इनडोर स्पोर्ट्स लीग के लिए पहली बार होगा।

Share this story