आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में नहीं खरीदे गए तो अब इन प्लेयर्स का क्या होगा!

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में नहीं खरीदे गए तो अब इन प्लेयर्स का क्या होगा!

कई सारे बड़े प्लेयर्स ऐसे हैं जिन्हे उनकी टीम ने आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction 2022) से पहले रिटेन नहीं किया है. अब ऐसे में सभी के मन में ये सवाल है कि इन बड़े प्लेयर्स को अगर किसी ने नहीं खरीदा तो क्या इन प्लेयर्स का करियर खत्म हो सकता है.

जी इसकी पूरी संभावना है कि आईपीएल (IPL) का ऑफर इन प्लेयर्स का यहीं थम जाए. आज हम आपसे उन कई बड़े प्लेयर्स में से तीन प्लेयर्स की बात करेंगे जो कभी अपनी टीम की जान हुआ करते थे आज वो किसी भी टीम के साथ जुड़ने को बेताब हो रहे हैं.

सुरेश रैना
लिस्ट में सबसे ऊपर नाम है मिस्टर आईपीएल यानी सुरेश रैना का. शुरू से ही रैना csk की जान रहे हैं। लेकिन आईपीएल 2021 में रैना बिल्कुल भी फॉर्म में नहीं दिखाई दिए.12 मैचों में केवल 160 रन ही टीम के लिए बना सके. जिसकी वजह से चेन्नई ने उन्हें रिटेन नहीं किया। अब ऐसे में करियर को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं.

दिनेश कार्तिक
सुरेश रैना के बाद बड़े प्लेयर की लिस्ट में नाम है दिनेश कार्तिक का. दिनेश कार्तिक आईपीएल की टीम के साथ-साथ टीम इंडिया की भी जान माने जाते थे. लेकिन जब बुरा दौर शुरू हुआ तो अभी तक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. कार्तिक ने 2021 में कोलकाता की तरफ से 17 मैच खेलते हुए सिर्फ 223 रन बनाए थे. जो किसी भी तरह से दिनेश कार्तिक के हिसाब से ठीक नहीं है. कार्तिक की उम्र भी हो गई है. 36 साल के इस खिलाड़ी के लिए शायद ही कोई इस बार बोली लगाए.

केदार जाधव
लिस्ट में आखिरी नाम जाधव का है. जाधव 2021 में हैदराबाद की टीम के साथ खेले थे. उन्होंने 6 मैचों में सिर्फ 55 रन ही बनाए थे. 35 साल के इस प्लेयर की डिमांड फिर से आईपीएल में बन पाए ऐसा होना तो बेहद ही मुश्किल लगता है.

Share this story