Lahsun ka Totka: लहसुन का ये टोटका आपको कर देगा मालामाल, जानिए तरीका 

Lahsun ka Totka: लहसुन का ये टोटका आपको कर देगा मालामाल, जानिए तरीका

जिंदगी में परेशानियां तो चलती रहती है लेकिन जिंदगी भर की परेशानियां जीने नहीं देती है। आज की जरूरत पैसा है क्योंकि इसके बिना इंसान अपना जीवन काट नहीं सकता है। अगर यह नहीं है तो जीना बेकार है।

आर्थिक तंगी, कंगाली ये सब बहुत ही खतरनाक है जिंदगी के लिए। अगर मालामाल होना है तो लहसुन (Garlic) का ए उपाय आपकी किस्मत बदल सकता है।
कई लोगों के साथ यह समस्या होती है कि मेहनत करने के बावजूद भी वो सफलता और धन नहीं मिलता जोकि उन्हें मिलना चाहिए। लहसुन इस समस्या को हल कर सकता है। जानिए कैसे.....

Lahsun ka Totka
शनिवार के दिन अपने पर्स में लहसुन की एक कली रख लें। इस कली को आप चाहें तो प्रत्येक शनिवार के दिन बदल भी सकते हैं। ऐसा करने से आपको कभी भी धन (money) की कमी नहीं होगी।
यदि आपके पास पैसा नहीं टिकता है और धन आने के बाद शीघ्र ही खर्च हो जाता है तो आप अपने घर-दुकान में जो भी तिजोरी, गल्ला आदि रखा हो उसमें एक लहसुन की कली को कपड़े में लपेटकर रख दें। ऐसा करने से आपके पास धन टिका रहेगा।
कंगाली है तो लहसुन की दो कलियों को लाल कपड़े में बांधकर एक पोटली बना लें और इस पोटली को जमीन में गाड़ दें। इस उपाय से आपके धनक्षेत्र में आशातीत वृद्धि होगी और आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी।
कारोबार (business) में अगर आपको निरंतर नुकसान हो रहा है और पैसा नहीं आ रहा है तो आप लहसुन की 5-7 कलियों को एक साफ कपड़े में बांध लें और अपनी दुकान, ऑफिस अथवा फैक्ट्री के मुख्य द्वार पर टांग दें। इस उपाय के प्रभाव से आपका कारोबार गति पकड़ेगा और जल्दी ही आपकी धन संबंधित समस्याएं दूर हो जाएंगी।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि bharattvlive.in किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Share this story