Priyanka Gandhi Birthday: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, आज रणथंभौर में बाघों के बीच मनाएंगी अपना जन्मदिन, परिवार ने की खास तैयारियां

Priyanka Gandhi Birthday: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, आज रणथंभौर में बाघों के बीच मनाएंगी अपना जन्मदिन, परिवार ने की खास तैयारियां

Priyanka Gandhi in Ranthambore: प्रियंका गांधी पुलिस सुरक्षा में कारों के काफिले के साथ रणथंभौर पहुंची हैं. यहां वो आज अपना जन्मदिन मनाएंगी. प्रियंका गांधी के बच्चे पहले ही रणथंभौर पहुंच चुके हैं.

Priyanka Gandhi Birthday: सवाई माधोपुर का रणथंभौर पर्यटकों के लिए खास तौर से आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. रणथंभौर (Ranthambore) के अभयारण्य में वन्यजीवों की अठखेलियां देखने के लिए देश दनिया से सैकड़ों लोग आते हैं. उत्तर प्रदेश के चुनाव की जोरदार तैयारियों के बीच कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) मंगलवार की सुबह पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के साथ रणथंभौर मैं स्पॉट हुईं.

आज है प्रियंका गांधी का जन्मदिन
प्रियंका गांधी वाड्रा पुलिस सुरक्षा में कारों के काफिले के साथ रणथंभौर पहुंची. पति रॉबर्ट वाड्रा अपने पूरे परिवार के साथ रणथंभौर पहुंचे हैं. आज 12 जनवरी बुधवार को प्रियंका गांधी का जन्मदिन है. प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपना जन्मदिन सादगी और बिना किसी भीड़भाड़ के मनाने के लिए सवाई माधोपुर के रणथंभौर को चुना है.

प्रियंका का रणथंभौर से गहरा रिश्ता
प्रियंका गांधी वाड्रा का रणथंभौर से गहरा रिश्ता है. कई बार टाइगर सफारी के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा परिवार के साथ यहां पहुंचती रही हैं. सबसे पहले अपने पिता देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा रणथंभौर आईं थी. एक महीने पहले प्रियंका गांधी वाड्रा सवाई माधोपुर के रणथंभौर पहुंची थी और इस दौरान वन्यजीवों की अठखेलियां देखते हुए बाघों का दीदार किया था. एक माह के अंतराल के बाद सड़क मार्ग से एक बार फिर प्रियंका गांधी वाड्रा अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ सवाई माधोपुर के रणथंभौर पहुंची हैं.

परिवार ने की हैं खास तैयारियां
प्रियंका गांधी के बच्चे पहले ही रणथंभौर पहुंच चुके हैं. प्रियंका जन्मदिन का सेलिब्रेशन अपने परिवार के साथ यहीं करेगी. रणथंभौर के शेर बाघ होटल में वाड्रा परिवार ठहरा हुआ है. उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी वाड्रा बड़ी जिम्मेदारी संभाल रही हैं. प्रियंका को वन्यजीवों के साथ अपना खाली समय बिताने का बचपन से ही शौक रहा है. प्रियंका गांधी वाड्रा को बाघों की फोटोग्राफी का भी शौक है.

Share this story