आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी से अपना दल ने स्वागत किया , कहा- अब किसानों को मिलेगा न्याय 

आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी से अपना दल ने स्वागत किया , कहा- अब किसानों को मिलेगा न्याय

लखीमपुर हिंसा में किसानों की मौत के मामले में जांच कर रही एसआईटी ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया. अब एनडीए में भाजपा के सहयोगी अपना दल ने आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी का स्वागत किया है. अपना दल का कहना है अब उम्मीद है कि जल्द मृतक किसानों के परिवारों को न्याय मिलेगा.

अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल ने गृह राज्य मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा की गिरफ्तारी का स्वागत किया. पटेल ने कहा, अब उम्मीद है कि किसान परिवार को न्याय मिल जाएगा. इससे पहले भी आशीष पटेल ने आशीष मिश्रा की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की थी. उन्होंने कहा कि बिना देर किए आशीष मिश्रा को तुरंत गिरफ्तार किया जाए.

जांच में सहयोग ना करने पर हुए गिरफ्तार
इससे पहले एसआईटी ने आशीष को पूछताछ के लिए बुलाया था. उनसे शनिवार को करीब 12 घंटे पूछताछ करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि जांच में सहयोग ना करने पर आशीष की गिरफ्तारी हुई है.

डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने बताया कि आशीष मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा था. आशीष मिश्रा ने कई सवालों के जवाब भी नहीं दिए थे. अब आशीष को कोर्ट में पेश किया जाएगा. इससे पहले सूत्रों ने बताया था कि आशीष हादसे के वक्त 3 अक्टूबर को 2:36 से 3:30 बजे तक कहां था, इसका जवाब नहीं दे पाया.

Share this story