छत्तीसगढ़: लिवि इन रिलेशन में रहने वाले प्रेमी ने ही प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत

छत्तीसगढ़: लिवि इन रिलेशन में रहने वाले प्रेमी ने ही प्रेमिका को दी दर्दनाक मौत

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक हत्याकांड का मामला सामने आया है। यहां एक लिव इन में रह रहे एक प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। घटना जिले के तोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम महमंद की है जहां शुक्रवार बीती रात युवक ने महिला पर टंगिया से वार कर उसकी हत्या कर दी।

जानकारी के अनुसार महमंद में रहने वाले आरोपी राजेंद्र रजक का लॉकडाउन में लाल खदान की रहने वाली पूर्णिमा पासी से प्रेम संबंध हो गया था। उसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे, जबकि दोनों ही पहले से शादीशुदा थे। बताया जा रहा है कि बीती रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद राजेंद्र रजक ने आवेश में आकर मृतका पूर्णिमा पर टंगिया से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

खबर के अनुसार पूर्णिमा पासी पहले से ही शादीशुदा थी, उसके दो बच्चे हैं। वहीं राजेंद्र रजक की भी एक लड़की है। दोनों को प्यार हुआ, तो उन्होंने एक साथ रहने का वादा किया था, पर बीती रात शराब के नशे में राजेंद्र ने प्रेमिका को ही मार डाला। तोरवा पुलिस ने मौके पर तुरंत जाकर गांव में ही घूम रहे राजेंद्र रजक को गिरफ्तार hindi news today कर लिया है और पंचनामा कर आगे की कार्यवाही कर रही है।

Share this story