Chhattisgarh: विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी की वाहन हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल- बाल बचे 

Chhattisgarh: विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी की वाहन हुई दुर्घटनाग्रस्त, बाल- बाल बचे 

मनोज सिंह मंडावी ने बताया कि वे जगदलपुर मुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले हुए थे और नेशनल हाईवे में उनकी वाहन सीधे अचानक सड़क पर आए मवेशी से टकरा गयी.

भानूप्रतापपुर. भानुप्रतापपुर विधायक व छत्तीसगढ़ विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज सिंह मंडावी आज सड़क हादसे के दौरान बाल बाल बच गए, दरअसल मनोज मंडावी मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने भानुप्रतापपुर से जगदलपुर आ रहे थे, इसी दौरान नेशनल हाईवे -30 में कोंडागांव जिले के जुगानीकलार गांव के पास उनकी वाहन अचानक सामने से आये गाय बैल से टकरा गई जिससे गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. वाहन तेज रफ्तार में होने की वजह से बैल से टकराने के बाद गाड़ी के सामने वाले हिस्से की परखच्चे उड़ गए, हालांकि अच्छी बात यह रही कि इस हादसे में मनोज सिंह मंडावी साथ ही उनके साथ वाहन में मौजूद अन्य लोगों को किसी तरह से कोई जनहानि नहीं पहुंची.

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जा रहे थे मनोज मंडावी

मनोज सिंह मंडावी ने बताया कि वे जगदलपुर मुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले हुए थे और नेशनल हाईवे में उनकी वाहन सीधे अचानक सड़क पर आए मवेशी से टकरा गयी, हालांकि अच्छी बात यह है कि मवेशी को भी मामूली चोट आई है और वाहन में सवार सभी सुरक्षित हैं और किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई. उन्होंने बताया कि मवेशी को चोट आने के बाद तुरंत कोंडागांव में पशु चिकित्सा विभाग को इसकी जानकारी दी गई, मनोज मंडावी ने कहा कि वाहन तेज रफ्तार में होने की वजह से मवेशी से टकराने के बाद गाड़ी के सामने वाले हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा है, लेकिन वाहन में सवार किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं पहुंची है.

वहीं सड़क हादसे में वाहन खराब होने की वजह से वे मुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए उन्होंने बताया कि उनके साथ वाहन में गौ सेवा आयोग के सदस्य नरेंद्र यादव ,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष चारामा ठाकुर, राम कश्यप ,जिला कांग्रेस कमेटी के संयुक्त सचिव हिरवेंद्र साहू मौजूद थे.

Share this story