कई विपक्षी नेताओं का भी आज लखीमपुर खीरी का दौरा करने का कार्यक्रम

ok

 पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के लखनऊ के विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास के बाहर सोमवार को लखीमपुर खीरी की निर्धारित यात्रा से पहले पुलिस बल तैनात किया गया है, जहां 8 लोग,  कल 4 किसानों समेत 4 की मौत हो गई।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा सहित विभिन्न दलों के कई विपक्षी नेताओं का भी आज लखीमपुर खीरी का दौरा करने का कार्यक्रम है। इससे पहले अखिलेश यादव ने घटना को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग की थी।

"लखीमपुर खीरी में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कुचले जाने की घटना में गंभीर रूप से घायल हुए किसान नेता तेजिंदर सिंह विर्क जी के साथ थोड़ी बात की थी। उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए, सरकार को उन्हें तुरंत सर्वोत्तम उपचार प्रदान करना चाहिए। बस  एक मांग मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए," उन्होंने रविवार को ट्वीट किया।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता यहां अखिलेश यादव के आवास के बाहर जमा हो गए क्योंकि पुलिस ने उनके लखीमपुर खीरी के निर्धारित दौरे से पहले सुरक्षा बलों को तैनात किया और बैरिकेड्स लगा दिए।

Share this story